मनमोहन सिंह की लाइफ पर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज,छा गए अनुपम खेर

389

इसको अगर हम फिल्म कम डाक्यूमेंट्री ज्यादा बोले तो इसमे कोई अलग बात नहीं होगी . इस फिल्म में मनमोहन सिंह की छवि को काफी साफ़ दिखाया गया है . साथ ही साथ थोड़ा दबा हुआ भी दिखाया गया है . ट्रेलर की पहली ही लाइन बहुत कुछ बताती है जिसमे कांग्रेस को एक्सपोस तो किया गया है साथ ही साथ मनमोहन सिंह की छवि को काफी साफ़ सुथरी दिखाई गई है .

मनमोहन सिंह की लाइफ पर बनी फिल्म : वैसे अगर देखा जाए तो आप आमतौर पर ऐसी कोई फिल्म नहीं बना सकते जिसे आप सीधे सीधे निशाना साध सकते किसी के ऊपर इसलिए इस फिल्म को काफी दिमाग से लिखा गया है . जिसमे एक बार फिर बन्दुक रखी गयी है मनमोहन सिंह के कंधे पर और निशाना है एक परिवार . मैंने ऐसा क्यों बोला ये शायद आपको बताने की जरूरत नहीं होगी क्योकि इससे पहले भी मनमोहन सिंह के ऊपर बन्दुक रख कर पूरी राजनीती की गयी है .

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर : अक्षय खन्ना के डायलॉग के साथ यह फिल्म की शुरुआत जिसमे उन्होंने बोला की महाभारत में भी 2 परिवार थी पर यहाँ तो बस एक परिवार ही है . फिल्म को बहुत रियल दिखाया गया है . इसमे कांग्रेस का झंडा दिखाया गया है . फिल्म में मेन विलन सोनिया गाँधी को दिखाया गया है . इस फिल्म में अक्षय खन्ना का रोल काफी दमदार है . साथ उनकी लाइन्स भी काफी दमदार है . फिल्म में कांग्रेस के भीतर की राजनीति, सोनिया गांधी और उनके परिवार पर निशाना साधा गया है . द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर 11 जनवरी को र‍िलीज हो रही है . ट्रेलर में कांग्रेस सरकार की नाकामयाबी को काफी दिखाया गया है . लेकिन साथ में ध्यान दिया गया मनमोहन सिंह की छवि की जो की काफी साफ़ सुथरी रखी गयी है .

ट्रेलर रिलीज़ होते ही विवाद शुरू हो चूका है , कांग्रेस की मांग है की पहले फिल्म उनको दिखाया जाए फिल्म रिलीज़ हो . जैसी भी हो मूवी लकिन अगर मूवी में दिखाया गयी बात सारी सच है तो देश के लिए इससे ज्यादा निराशा वाली बात दूसरी नहीं होगी .