सेल्फी लेते हुए बम धमाके में उड़ी आतंकियों की पूरी टीम, Video वायरल

451

भारत ने भी आतंकी हमले के बाद सख्ती दिखाते हुए.. जहाँ पहले पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छीना और उसके बाद आयात शुल्क बढ़ा दिया.. इसके बाद घाटी में छुपे पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड अब्दुल रशीद गाजी समेत 3 आतंकियों को सेना ने मार गिराया… माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में भारत आतंकियों और पाकिस्तान के खिलाफ कुछ और सख्त कदम उठा सकता है.. पर इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो खूब  रहा है.. जिसमें आपको एक कमरे के अंदर बैठे कुछ लोग सेल्फी लेते दिख रहे हैं इस वीडियो में आप देख ही रहे है कि ये लोग एक कमरे में बैठकर जश्न मना रहे थे…एक आतंकी गाना गा रहा था.. और दूसरे लोग उसका साथ दे रहे थे… तभी इनमें से एक आतंकी सेल्फी लेने के लिए मोबाइल को हाथ में उठाता है.. और कैमरा क्लिक करते ही जोरदार धमाका हो जाता है… धमाके के साथ ही कमरे में बैठे लोगों के चिथड़े उड़ जाते हैं.

दरअसल, कमरे में बैठे ये लोग कोई आम लोग नहीं बल्कि आतंकी थे.. ये सब किसी साजिश को अंजाम देने के लिए बम बना रहे थे.. बम को मोबाइल से ट्रिगर किया जाना था.. लेकिन जिस मोबाइल से बम को ट्रिगर करना था गलती से उसी मोबाइल से सेल्फी लेने की कोशिश की और जैसे ही मोबाइल का स्विच क्लिक हुआ और धमाका हो गया.. ब्लास्ट के बाद कैमरा फर्श पर गिर गया और कमरा आग और धुएं से भर गया.. कुछ विद्रोही जान बचाने के लिए तेजी से कमरे से बाहर भागते दिख रहे हैं.. भागते वक्त ये ‘अल्लाहो अकबर’ कहते सुने जा सकते हैं…पर अब हम आपको बताते ही एस वीडियो कि सच्चाई क्या है ..ये वीडियो देखने के बाद जब हमने इसकी पड़ताल शुरू कि तो हमे कुछ मीडिया रिपोर्ट्स मिली जिनसे पता चला ये वीडियो 2016 का है ..और इस वीडियो से रिलेटेड हमे RT के VERIFIED अकाउंट से एक ट्वीट मिला जो 16 सितम्बर 2016 का है.

जिसमे लिखा है  सेरियन विद्रोही जब सेल्फी लेते उस समय गलती से विस्फोट हो जाता है ..वैसे आपको हम ये बता दे RT एक Russian international television network है..इस वीडियो में जो फ्लैग दिख रहा है ..वो फ्री सीरियन आर्मी का है ..अब आप सोच रहे होंगे की सीरियन आर्मी क्या है तो अप ये जान ले  ..ये आर्मी पुराने सीरिया के मिलिट्री जनरलों द्वारा बनाई गयी है जो वर्तमान के सिरिया के राष्ट्रपति कि सरकार के खिलाफ लड़ रहे हैं.. तो इससे ये साफ़ हो गया है की एस घटना का पुलवामा से दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है …ये वीडियो सीरियन बागी ब्लास्ट का है ..जो सेल्फी लेते टाइम हुआ था. अगर आप गूगल पर भी सर्च करेंगे SYRIAN REBELS EXPLOSION WHILE TAKING SELFIE तो आपको रिजल्ट में यही वेदिओ दिखेगा .