पीएम मोदी के लिट्टी चोखा खाने वाली तस्वीर पर तेजप्रताप ने साधा निशाना तो लोगों ने ऐश्वर्या को लेकर लगा दी क्लास

1497

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा देश वैसा भेष जैसे वाक्य को लेकर जाने जाते हैं. अक्सर ऐसा देखा जाता है कि पीएम मोदी जिस राज्य में जाते हैं तो वहीं का पहनाव उड़ाव पसंद करते हैं और वैसे भेष में वहां पहुँचते हैं और वहां के प्रसिद्ध खान पान का सेवन करते हैं. अभी हाल ही में 19 फरवरी को अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की ओर से आयोजित ‘हुनर हाट’ में पीएम मोदी पहुंचे.

जानकारी के लोए बता दें हुनर हाट में पहुँचने के बाद पीएम मोदी ने लिट्टी-चोखा खाया और कुल्हड़ की चाय पी, इसके बाद उन्होंने खुद अपने पास से 160 रूपये का भुगतान किया. पीएम मोदी ने हाट घूमने और लिट्टी चोखा खाने की तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर किया था जिसके बाद वह तस्वीर जमकर वायरल हो गयी. दरअसल इस तस्वीर को कुछ लोग बिहार चुनाव से भी जोड़ने लगे.

पीएम मोदी की तस्वीर को देखने के बाद राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. तेजप्रताप ने लिखा कि “कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!” पीएम मोदी पर निशाना साधने चले लालू के लाल को लोगों ने निशाने पर ले लिया और उनकी पत्नी ऐश्वर्या को लेकर जमकर सुनाना शुरू कर दिया.

तेजप्रताप यादव को इस यूज़र ने लिखा है कि धोखा तो ऐश्वर्या भाभी भी नही भूलेंगी जो तुमने दिया है.

इस तरह लोगों ने तेजप्रताप यादव को निशाने पर ले लिया और जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

इस यूज़र ने तो तेजप्रताप यादव को उल्टा बुरी तरह से धो डाला.

इस यूज़र ने लिखा है कि जबसे भाभीजी गयीं हैं, तेजू भैया एक भी वाक्य ऐसा छोड़ते नहीं जिसमे धोखा शब्द का प्रयोग ना करते हों। कसम से ऐसे दिलजले हो रखे हैं।