लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बदली अपनी सीट, अब यहाँ से लड़ेंगे चुनाव

बिहार में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे राजद और लालू यादव के परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. चुनाव से पहले राजद के कई वरिष्ठ नेता और महागठबंधन में मौजूद दल राजद का साथ छोड़ चुके हैं. वही तेजप्रताप यादव के सामने ऐश्वर्या के मैदान में आने की ख़बर भी आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें ऐश्वर्या के भी चुनाव लड़ने की खबरों ने लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. अब चुनाव हारने के डर से उन्होंने अपनी सीट बदलने का फैसला किया है. महुआ से राजद के विधायक तेजप्रताप यादव ने अब सीट बदलने का फैसला किया है.

बताया जा रहा है कि इस बार तेजप्रताप यादव समस्तीपुर की हसनपुर सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे. वही उनकी परंपरागत सीट महुआ से डॉ मुकेश रंजन चुनावी मैदान में राजद की तरफ से सामने आएंगे.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव की हसनपुर के साथ फतुहा और मनेर सीट से चुनाव लड़ने की खबरें आयी थी, जिसके बाद अंतिम मुहर हसनपुर पर लगी है. ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने की ख़बरों के बाद ही तेजप्रताप ने अपनी सीट बदलने का फैसला किया था. अब देखना यह है कि क्या ये सीट उनके लिए सेफ रहेगी या फिर उन्हें मात खानी पड़ सकती है.

Related Articles