तेजप्रताप ने भरी सभा में पूछा-‘2020 में किसका वध होगा?’ तो लोगों ने दिया ऐसा जवाब कि वो भी देखते रह गये

9584

साल के शुरूआत में दिल्ली में विधानसभा चुनाव हुए जिसमें आम आदमी पार्टी ने बंपर जीत हासिल की. दिल्ली में चुनाव जीतने के बाद अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बने. दिल्ली में चुनाव होने के बाद अब बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गयी हैं. बीजेपी ने आखिरी समय में दिल्ली में जमकर प्रचार-प्रसार किया था लेकिन बीजेपी को इस चुनाव में 8 सीटें ही मिली और कांग्रेस का तो खाता तक न खुला.

जानकारी के लिए बता दें बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों के चलते राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गयी है. चुनाव से पहले ही राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने कमान संभाल ली है. वहीं लालू यादव इस समय चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं. बिहार में होने वाले चुनावों के मद्देनजर नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी है.

राजद नेता तेजप्रताप यादव ने अभी हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद जदयू और राजद के बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी है. एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि 2020 में किसका वध होगा? तो इसके जवाब में लोगों ने चिल्लाकर कहा कि नीतिश का. जनता के इस जवाब के बाद तेजप्रताप ने कहा कि हमारे बोलने की जरूरत नहीं है.

गौरतलब है कि बिहार चुनाव से पहले तेजप्रताप यादव अपने इस बयान के चलते सुर्ख़ियों में आ गये हैं. उनके इस बयान के बाद जदयू और राजद नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ना तय माना जा रहा है. तेजप्रताप यादव अपने लगातार भेष बदलने और अपनी पत्नी ऐश्वर्या से विवाद होने के चलते लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अब ऐसे में उनके इस बयान बिहार की राजनीति में गर्माहट ला दी है.