तेजप्रताप यादव ने बदली अपनी सीट, इस बार मांग रहे इस सीट से वोट

72

भले ही अभी तक बिहार विधानसभा चुना’वो की तारी’खों का ऐला’न नहीं हुआ है. लेकिन चुनाव की तै’यारियां शुरू हो गयी है और इसी वजह से अब पार्टियां भी चु’नाव का वि’गुल बजते ही मै’दान में उतर आयी है. वही दूसरी तरफ पीएम मोदी और CM नीतीश कुमार लगातार बिहार और बिहारवासियों को सौ’गाते दे रहे है.

वही इस सब के बीच में एक जानकारी मिली है कि तेजप्रताप यादव अब बिहार विधानसभा के चुनाव में हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से ल’ड़ने का मन पूरी तरह से बना चुके हैं और अपने चुनाव अभि’यान के तहत जनसं’वाद यात्रा को लेकर दूसरी बार तेजप्रताप यादव हसनपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे है. इतना ही नहीं इस बार वह दो दिवसीय दौ’रे पर समस्तीपुर के हसनपुर पहुंचे हैं. जहां पर वो लोगों से मिल’कर वोट मांग रहे हैं.

इसी के साथ तेजप्रताप यादव ने कहा है कि उनका चुनाव का मु’द्दा होगा सड़क, शि’क्षा, स्वा’स्थ्य. उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमने महुआ में अपने कार्य’काल में रहते हुए मेडिकल कॉलेज खुल’वाने का काम किया है. ऐसे ही हस’नपुर में भी काम करेंगे. दरअसल अ’नुमान लगाया जा रहा है कि क़ा’नूनी लड़ा’ई ल’ड़ रहे लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के सीट बदलने के पीछे की वजह उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ही मानी जा रही हैं.

जाहिर है बिहार में आ’गामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए लोगो को लु’भाने के लिए एस बार राजद अपनी पूरी को’शिश में लगे हुए है ताकि ज्यादा से ज्यादा प’क्ष को अपनी तरफ कर सके. ताकि उसका ला’भ चु’नाव में मिल सके.