‘राजद के छ’ल’ का बीजेपी और JDU ने दिया क’रारा ज’वाब, तेजस्वी पर सा’धा नि’शा’ना

82

बिहार में विधानसभा चु’नावो को लेकर तैयारी शुरू हो गयी है. हालाँकि अभी तक मत’दान की ता’रीख तय नहीं हुई है. लेकिन सभी पार्टियां मैदान में उ’तर आई है. वही RJD ने भी बिहार के लोगो को लु’भाने के लिए कई तरीके निकाले हुए है. वही दूसरी तरफ पीएम मोदी भी बिहा’रवासियों को लगातार कई सौ’गाते देते हुए आ रहे है और ये सिल’सिला आगे भी चलने वाला है. इतना ही नहीं राज्य सरकार भी बिहार’वासियों को हर दिन नयी नयी सौ’गाते दे रही है.

इसी सब के बीच बिहार की मु’ख्य विप’क्षी पार्टी आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने 12 दिनों पहले बेरो’जगारों को लुभा’ने के लिए “बेरोज’गारी हटा’ओ” नाम से एक पो’र्टल जारी किया था, जिसमें बेरोज’गार यु’वा अपना रि’ज्यूम डाल सकते हैं जिसे लेकर RJD का दा’वा है कि महज 12 दिनों में बिहार के 15 लाख से अधिक बेरोज’गार युवा’ओं ने इसमें अपना नाम रजि’स्टर्ड कराया है जो कि अभी तेज रफ्ता’र से बढ़ रहा है.

जिस पर अब बीजेपी और जेडीयू ने इसे आरजेडी का छ’ल क’रार दिया है. जानकारी के लिए बता दें भाजपा विधायक नितिन नवीन ने कहा है कि ‘RJD पोर्ट’ल के बहा’ने एक बार फिर प्रदेश के लाखों युवा’ओं को छल’ने का काम कर रही है. RJD अपने फ़ा’यदे के लिये बेरोज’गार युवा’ओं को गुम’राह कर उनका डे’टा हा’सिल कर रही है. ताकि आ’गामी चु’नाव में उन युवा’ओं का अपने पा’र्टी और प्रत्य’शियों के लिये इस्ते’माल कर सके.’

तो दूसरी तरफ JDU के मु’ख्य प्रव’क्ता संजय सिंह ने कहा है कि ‘तेजस्वी युवाओं को ठ’गने का काम कर रहे हैं. ये चाहे जितनी कोशि’श कर लें राज्य के युवा इनके झां’से में नहीं आने वाले. राज्य की जनता की पहली और आखरी पंस’द नीतीश कुमार है और आगे भी रहेंगे.’ जाहिर है RJD लगातार बिहार की जनता को लुभा’ने के लिए अपने नए नए दा’वे पे’श कर रही है. लेकिन जरुरी ये है कि इन दा’वो पर RJD कितनी ख’ड़ी उ’तरती है.