तेजस्वी ने बिहारवासियों को लु’भाने के लिए दिया विकास का लालTEN, JDU ने सा’धा नि’शा’ना

77

बिहार में जैसे जैसे विधानसभा चुना’वो को लेकर हल’चल ते’ज़ हो रही है वैसे ही सभी पार्टियां भी मैदान में उतर के आ रही है. और बिहार चुना’व से पहले बिहार में चुना’वी माहौल जिस तरीके से बना हुआ है. उसे देख कर कोई भी अनु’मान लगा सकता है कि बिहार में चुनाव को लेकर किस तरीके की तै’यारी चल रही है.

वही लालू प्रसाद यादव के राज’नीतिक उत्तराधि’कारी तेजस्वी यादव बिहार की जनता को लु’भाने में लगे हुए है और इसी क’ड़ी में उन्होंने अपने फ़ेसबुक पेज पर एक पो’स्ट डाला है जिसमें बहुत ही अलग तरीके से ना सि’र्फ राज’द के चुनाव चिन्ह लालटेन का जि’क्र किया है बल्कि उन्होंने लाल’टेन के जरिए ही बिहार की जनता से दस वा’दे भी किये हैं. जिन्हें उन्होंने पूरा करने की बात भी कही है. बता दें तेजस्वी यादव ने फेसबुक के जरिए लालTEN के हवा’ले से जो 10 वा’दे किये हैं वो कृषि, उद्योग, स्वास्थ्य, शिक्षा, कंस्ट्र’क्शन, त’कनीकी’करण, इं’फ़्रास्ट्रक’चर, वि’द्युती’करण, का’नून और खेल से जुड़े हैं.

जिस पर अब डीयू प्रव’क्ता निखिल मंडल ने पल’टवार किया है. साथ ही उन्होंने पलट’वार करते हुए कहा है कि जनता को सब पता है कि बिहार में जब उन्हें 15 साल राज करने को मिला था तब इन लोगों ने क्या किया था. आज ये फिर से झू’ठा वा’दा कर जनता को गुम’राह करने में लगे हुए हैं, लेकिन जनता सब जानती है. साथ ही निखिल ने इन दस वादों की असलि’यत बताई है. जाहिर है तेजस्वी यादव जिन वा’दों को पूरा करने की बात कर रहे है उन्हें JDU पहले ही पूरा करती आ रही है और अब तेजस्वी यादव अपनी पार्टी की सा’ख को बचाने के लिए बिहार की जनता गुम’राह करने का काम कर रहे है.