SAB TV के बहुचर्चित सिरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस अभिनेता की बिल्डिंग हुयी सील

27568

आज कोरो’ना वायरस ने पूरे देश को थाम सा दिया हैं. कोरो’ना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. जिस शहर में जो लोग मिल रहे है वो जगह पूरी तरह से सील कर दी जा रही है. अब सभी सरकारें इस तरह से ही उस संक्र’मित जगह को सील कर देती हैं ताकि कोरो’ना वा’यरस आगे ना फ़ैल सके उसको वही पर रोका जा सके. फिर उस जगह को पूरी तरह से सैनिटाइज़ किया जाता है.

कोरो’ना की वजह से आज देश के अंदर सब कुछ बंद पड़ा है. चाहे मूवीज की बात हो या फिर टीवी सीरिअल्स की सबकी शूटिंग और टेलीकास्ट बंद है. मौजूदा समय को देखते हुए. बात करें सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बाघा’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता तन्मय वेकारिया की बिल्डिंग भी सील कर दी गई है. वहां तीन लोग कोरो’ना पॉजिटिव पाए गए हैं.

तन्मय वेकारिया मुंबई के कांदिवली इलाके में स्थित राज अपार्टमेंट में रहते हैं. पॉजिटिव के’स पाए जाने के बाद बिल्डिंग को 14 दिन के लिए सील कर दिया गया है. तन्मय ने बताया कि इस वजह से वो पूरे परिवार के साथ घर में ही हैं और लॉक डाउन का पालन कर रहें हैं.

तारक मेहता के बाघा यानी तन्मय ने बताया कि ‘हम समझ सकते हैं कि ये हमारे लिए बहुत ही मुश्किल की घड़ी है. हम सब डरे हुए भी हैं. कोई घर से एक कदम भी बाहर नहीं निकल सकता. हमारे लिए ये जरूरी भी है. बीएमसी के लोगों ने बहुत सहयोग किया. वो पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज कर रहे हैं.

दरअसल तन्मय की बिल्डिंग सील क्यो की गई आपको बताते है. उनकी बिल्ड़िंग के पास एक सब्जीवाला कोरो’ना पॉजिटिव पाया गया है.जसिकी वजह से पूरी बिल्ड़िंग सील कर दी गई है. इस पर तन्मय ने बताया कि हालांकि ‘मैं उससे सीधे संपर्क में नहीं था. लेकिन एक जिम्मेदार नागरिक होने के चलते मैंने फैसला किया कि दो हफ्ते तक तक सेल्फ क्वांरटीन में रहूंगा. आखिरी बार जब मैं सब्जियां लेने बाहर गया था तब वहां से आकर मैंने तुरंत नहाया और सब्जियों को धोया’. लेकिन एतियात के चलते मैं अपने को सेल्फ क्वारंटीन में रख लूगां.

तन्मय के इस बात को सुनकर अच्छा लगा कि उन्होने एक नागरिक के तौर पर ये फैलसा लिया है कि अपने को 14 दिनो के लिए  सबसे अलग रहेगें. अगर ये काम और भी लोग करने लगे तो देश के अंदर कोरो’ना जैसी बिमारी बहुत जल्द खत्म हो जायेगी.