तपसी पन्नू की इस बात पर फिर भड़’क सकती हैं कंगना,

1327

कंगना रनौत और तपसी पन्नू का झगडा एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है.पहले एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने कहा था कि वो कंगना को डबल फिल्टर गिफ्ट करेंगी, ताकि वह अपने बयानों से होने वाली कॉन्ट्रोवर्सीस से बच सकें। तापसी के इस बयान के बाद कंगना की बहन ने ट्वीट कर कहा कि तापसी कंगना की सस्ती कॉपी हैं। रंगोली ने ट्वीट करके लिखा था कि , ”तापसी कंगना कि फैन हैं और उनको कॉपी करती हैं. कौन कंगना की तरह नहीं बनना चाहेगा..लेकिन वक्त पर लोग उसी को निशाना बनाते हैं. ये सब शाणागिरी निकालने के लिए ही मैं ट्विटर पर आई हूं. बहुत शुक्रिया मगर सबकी पोल खुलेगी कोई नहीं रोक सकता.”

अब इस बयान पर तापसी पन्नू का रिएक्शन सामने आया है. तापसी ने एक बातचीत में कंगना को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने साफ कहा कि,’कंगना उनके लिए कोई मैटर नहीं करती, न तो वह दोस्त हैं, न परिवार की सदस्य। मैं आमतौर पर पॉजिटिव चीजों को इम्पोर्टेंस देना पसंद करती हूं और पर्सनली मैं ऐसी ही हूं.’। छोटी-छोटी बातों को वो पब्लिक मैटर बनाने में कोई इंटरेस्ट नहीं रखती हैं। उनके पास बहुत काम है, इसलिए इस तरह की बातों के लिए उनके पास बिलकुल समय नहीं है।

रंगोली ने ट्वीट करके लिखा था कि , ”तापसी कंगना कि फैन हैं और उनको कॉपी करती हैं. कौन कंगना की तरह नहीं बनना चाहेगा..लेकिन वक्त पर लोग उसी को निशाना बनाते हैं. ये सब शाणागिरी निकालने के लिए ही मैं ट्विटर पर आई हूं. बहुत शुक्रिया मगर सबकी पोल खुलेगी कोई नहीं रोक सकता.”

उनका कहना है कि उनको तो ये भी याद नही कि उनकी कभी कंगना से मुलाकात हुई भी थी या नहीं. मुझे मेरी फिल्मों या किसी भी काम के लिए उनकी वैलडैशन की जरुरत नहीं है, जो दर्शक मेरी फिल्म का टिकट खरीदते हैं, मुझे सिर्फ उन्हीं से वैलडैशन चाहिए। मैं बस अपनी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस सक्सेस चाहती हूं.