200 करोड़ की ओर बढ़ी तानाजी, दुसरे हफ्ते में भी कर रही शानदार प्रदर्शन, कई स्क्रीन से उतर गई छपाक

अजय देवगन की ऐतिहासिक फिल्म तानाजी : द अनसंग वारियर ने अपने पहले हफ्ते में शानदार प्रदर्शन करने के बाद दुसरे हफ्ते में प्रवेश कर लिया. दुसरे हफ्ते में भी फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी है. फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 118 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि तानाजी के साथ रिलीज हुई छपाक ने एक हफ्ते में सिर्फ 28 करोड़ का कलेक्शन किया.

दुसरे हफ्ते के पहले दिन यानी कि रिलीज के दुसरे शुक्रवार को तानाजी ने 10.06 करोड़ का कलेक्शन किया और इसी के साथ फिल्म ने आठ दिनों में 128 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. शनिवार और रविवार छुट्टी का दिन है और इन दो दिनों में फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर जायेगी. उसके बाद फिल्म का अगला टारगेट 200 करोड़ का कलब होगा. इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. कई स्क्रीन से छपाक उतर चुकी है. दुसरे शुक्रवार को छपाक ने महज 75 लाख का ही कलेक्शन किया. फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है. छपाक अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई. हालाँकि फिल्म को रिव्यू अच्छे मिले थे लेकिन दीपिका का JNU जाने का पब्लिसिटी स्टंट फिल्म को ले डूबा

दूसरी तरह तानाजी को उत्तर प्रदेश और हरियाणा में टैक्स फ्री कर दिया गया है. जिस कारन टिकट के दाम कम हो गए और दर्शक फिल्म देखने पहुँचने लगे. हालाँकि कांग्रेस शासित कई राज्यों में छपाक को भी टैक्स फ्री किया गया लेकिन दर्शक दीपिका के स्टंट से इतने नाराज थे कि फिल्म देखने नहीं पहुंचे.

Related Articles