तानाजी का गज़ब रिकॉर्ड, छठे दिन का बिजनेस पहले दिन से भी ज्यादा, 100 करोड़ कल्ब में शामिल

2608

तानाजी : द अनसंग वारियर अजय देवगन के कैरियर की 100वीं फिल्म है और उनकी 100 वीं फिल्म ने 100 करोड़ का बिजनेस कर तहलका मचा दिया. हर गुजरते दिन के साथ तानाजी बॉक्स ऑफिस पर नए नए कीर्तिमान बनाते जा रही है. बुधवार को तो फिल्म ने गज़ब रिकॉर्ड बना दिया.

मकर संक्रांति के अवसर पर बुधवार को फिल्म ने 16.72 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म के रिलीज हुए ६ दिन हो चुके हैं. सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि रिलीज के छठे दिन फिल्म का बिजनेस पहले दिन से भी ज्यादा रहा. पहले दिन फिल्म ने 15.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी. फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 107.68 करोड़ हो चूका है. तानाजी : द अनसंग वारियर साल 2020 की पहली 100 करोड़ फिल्म बन चुकी है. गुरुवार को फिल्म के रिलीज हुए 7 दिन हो रहे हैं. जिस रफ़्तार से ये फिल्म कमाई कर रही है उससे ये बात साफ़ हो गई है कि पहले  हफ्ते में फिल्म आराम से 120 करोड़ का बिजनेस कर लेगी.

दूसरी तरफ छपाक अब भी 26.53 करोड़ पर अटकी हुई है. फिल्म ने बुधवार को 2.61 करोड़ का बिजनेस किया. हालाँकि सोमवार के मुकाबले फिल्म के बिजनेस में थोड़ी बढ़ोतरी हुई लेकिन ये बढ़ोतरी महज कुछ लाख में थी. अब भी फिल्म अपना बजट निकालने से 8 करोड़ रुपये की दूरी पर पर है. अब ऐसा लग रहा है कि फिल्म जैसे तैसे अपनी लागत तो निकाल लेगी लेकिन जिस उम्मीद के साथ दीपिका JNU गईं थी वो पूरी होती नज़र नहीं आ रही.