तानाजी के कमाई देख कर उड़ जायेंगे होश, बन गई अजय देवगन की सबसे बड़ी सफल फिल्म

2795

तानाजी : द अनसंग वारियर ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफ़ान मचाया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते बीत गए लेकिन इसकी कमाई कम होने का नाम नहीं ले रही. महाराष्ट्र रीजन में तो फिल्म ने कई पुराने रिकार्ड्स तोड़ डाले हैं. क्या मल्टीप्लेक्स और क्या सिंगल स्क्रीन, हर तरफ फिल्म धूम मचा रही है.

फिल्म ने दो हफ़्तों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. अपने दुसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 22.12 करोड़, सोमवार को 8.17 करोड़, मंगलवार को 7.72 करोड़, बुधवार को 7.09 करोड़, गुरुवार को 7.02 करोड़ की कमाई की. इस तरह गुरुवार तक फिल्म की कुल कमाई 197.45 करोड़ हो गई. शुक्रवार की कमाई जारी है. उम्मीद है कि शुक्रवार को फिल्म 3 करोड़ से 5 करोड़ का बिजनेस करेगी और आसानी से 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जायेगी.

आज दो बड़ी फ़िल्में स्ट्रीट डांसर 3 और पंगा रिलीज हुई है. इससे कुछ स्क्रीन से तानाजी हट जायेगी. तो जाहिर है उसकी कमाई में कुछ कमी आएगी लेकिन जिस रफ़्तार से फिल्म का बिजनेस जारी है. एक बार फिर वीकेंड्स में फिल्म कि कमाई में उछल आएगी और उम्मीद है फिल्म 225 करोड़ की कमाई कर लेगी. फिल्म अजय देवगन के कैरियर कि सबसे बड़ी सफल फिल्म बनने वाली है. इससे पहले अजय देवगन की सबसे बड़ी हिट गोलमाल अगेन थी जिसने 205 करोड़ का कारोबार किया था.