रिलीज के नौवें दिन तानाजी की कमाई देख आपके उड़ जायेंगे होश, बनाया नया रिकार्ड

2951

अजय देवगन की पीरियड ड्रामा तानाजी : द अनसंग वारियर के रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म कि कमाई है कि रुकने का नाम नहीं ले रही. फिल्म ने अपनी रिलीज के नौंवें दिन इतना बिजनेस किया कि देख कर आपके होश उड़ जायेंगे. फिल्म बहुत ही तेजी से 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है.

तानाजी ने नौंवे दिन शनिवार को अपने पहले दिन से भी ज्यादा का बिजनेस किया. शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 16.36 करोड़ का रहा. इसहफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. छपाक भी कई स्क्रीन से उतर चुकी है. ऐसे में लोग वीकेंड की छुट्टियों में तानाजी देखने ही पहुँच रहे हैं. फिल्म ने अब तक 145.33 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. रविवार को फिल्म का बिजेनस 150 करोड़ के पार पहुँच जाएगा. उसके बाद फिल्म 200 करोड़ की तरफ प्रस्थान करेगी.

तानाजी द अनसंग वारियर अजय देवगन के फ़िल्मी कैरियर की 100वीं फिल्म है. 29 सालों के कैरियर में अजय देवगन 100 फिल्म कर चुके हैं. उनकी पहली फिल्म फूल और कांटे भी सुपरहिट रही थी और उनकी 100वीं फिल्म तानाजी भी सुपरहिट हो गई है. फिल्म को इतनी सफलता मिलेगी किसी ने सोचा भी नहीं था. कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है जिस कारण टिकट के दाम कम हो गए हैं और ज्यादा से ज्यादा लोग थियेटर में पहुँच रहे हैं.