बॉक्स ऑफिस पर दुसरे दिन भी तानाजी की जबरदस्त कमाई, बहुत पीछे रह गई छपाक

2652

अजय देवगन की पीरियड ड्रामा तानाजी : द अनसंग वारियर का बॉक्स ऑफिस पर धमा’का जारी है. पहले दिन शानदार ओपनिंग लेने के बाद दूरे दिन भी फिल्म ने ताबड़तोड़ बिजनेस किया और दीपिका पादुकोण की छपाक को बहुत पीछे छोड़ दिया. तानाजी ने रिलीज के दुसरे दिन यानी शनिवार को करीब 20.57 करोड़ का कलेक्शन किया. इसके साथ ही दो दिनों में फिल्म की कुल कमाई 35.67 करोड़ हो चुकी है. तानाजी : द अनसंग वारियर साल की पहली ब्लॉकबस्टर बनने की और अग्रसर है. फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ कि ओपनिंग ली थी.

जबकि काफी विवादों और पब्लिसिटी के बाद भी दीपिका पादुकोण की चापाक की कमाई में मामूली सुधार ही आया. लेकिन फिल्म कमाई के मामले में तानाजी से कहीं पीछे है. एक अनुमान के मुताबिक़ छपाक ने दुसरे दिन 6.25 करोड़ से 6.75 करोड़ तक का कलेक्शन किया. फिल्म ने पहले दिन 4.77 करोड़ का कलेक्शन किया था. दो दिनों में फिल्म का कूल कलेक्शन 11 करोड़ है, जो तानाजी से 22 करोड़ कम है.

गौर तलब है कि छपाक के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण ने हर टोटके आजमाए थे. JNU जा कर छात्रों के प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था जिसके कारण खूब विवाद हुए और फिल्म को खूब पब्लिसिटी मिली. लेकिन बिजनेस देख कर लगता नहीं कि इतनी पब्लिसिटी का फिल्म को कोई फायदा मिला हो.

बिजनेस के अलावा भी छपाक को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है. फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई. इसके अलावा दिल्ली हाईकोर्ट ने भी आदेश दिया है कि अगर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को क्रेडिट नहीं दिया तो फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी जायेगी. ऐसा लगता है कि दीपिका के सारे टोटके बैकफायर कर गए और तानाजी को फायदा हो गया.