साल की पहली 100 करोड़ी बनने की ओर तानाजी, मंगलवार को फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

2008

आम तौर पर वीकेंड के बाद जब कामकाजी दिन शुरू होता है तो फिल्म के कारोबार में कमी देखने को मिलती है. लेकिन अजय देवगन की ऐतिहासिक फिल्म तानाजी : द अनसंग वारियर पर छुटियाँ ख़त्म होने का कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही. मंगलवार को तो फिल्म ने सोमवार से भी ज्यादा का कारोबार कर रिकॉर्ड ही बना दिया.

फिल्म ने सोमवार को फिल्म ने 13.75 करोड़ का कारोब्नार किया था लेकिन मंगलवार को तो फिल्म ने 15.28 करोड़ का कारोबार कर चौंका दिया. मंगलवार को फिल्म का कारोबार सोमवार से भी ज्यादा था. फिल्म ने अब तक 90.96 करोड़ का कारोबार कर लिया है. उम्मीद है बुधवार को फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी और साल 2020 की पहली 100 करोड़ी फिल्म बन जायेगी.

दूसरी तरफ छपाक बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ चुकी है. दीपिका का पब्लिसिटी स्टेट छपाक पर कहर बन कर टूटा है. मंगलवार को फिल्म ने मात्र 2,25 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म अब तक 23 करोड़ का कारोबार कर ह्चुकी है. फिल्म का कुल बजट 35 करोड़ है. फिल्म घिसट घिसट कर 35 करोड़ तक पहुँच जायेगी लेकिन दीपिका को इस बात का अफ़सोस जरूर रहेगा कि इतनी पब्लिसिटी के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका नहीं कर पाई.