तजिंदर पाल सिंह बग्गा को कौन नहीं जानता. सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी हैं, स्टार हैं. यूँ तो वो दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता भी हैं लेकिन इसके बावजूद लोग उन्हें सोशल मीडिया स्टार के नाम से पहचानते हैं. पहली बार चुनावी मैदान में उतरे. भाजपा ने उन्हें हरिनगर से उम्मीदवार बनाया. लेकिन सोशल मीडिया का ये स्टार अपने पहले चुनाव में जीत हासिल नहीं कर सका.

आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी राजकुमारी ढिल्लों ने उन्हें करीब 20 हज़ार वोटों से मात दी. तजिंदर पाल बग्गा को जहाँ 35.07 प्रतिशत वोट मिले वहीँ राजकुमारी ढिल्लों को 53.67 प्रतिशत वोट मिले. तजिंदर बग्गा चूँकि सोशल मीडिया सेलेब्रिटी हैं इसलिए दिल्ली विधानसभा चुनाव में ये सीट हॉटकेक बन गई थी. सुबह जब काउंटिंग शुरू हुई तो ट्विटर पर बग्गा ट्रेंड कर रहे थे. इसकी वजह ये थी कि शुरूआती दौर में बग्गा कभी आगे तो कभी पीछे हो जाते. लेकिन जैसे जैसे वक़्त गुजरता गया जीत बग्गा के हाथों से फिसलती गई.

तजिंदर बग्गा ने भी विनम्रता से हार स्वीकार कर लिया है और आम आदमी पार्टी की विजयी उम्मीदवार को बधाई दी. चुनाव के दौरान बग्गा ने अपने आक्रामक चुनाव प्रचार से खूब सुर्खियाँ बटोरी. उन्होंने केजरीवाल पर तीखे हमले किये. उनके बयानों ने सोशल मीडिया पर सुर्खियाँ तो खूब बटोरी लेकिन वोट दिलाने में मदद नहीं कर सके.