खुद को बे’गुना’ह बता रहे ‘आप’ पार्षद ताहिर हुसैन के पड़ोसी ने किया अब बड़ा खु’लासा

7914

दिल्ली में तीन दिन पहले हुई हिं’सा को लेकर अब बड़ी सच्चाई सामने आ रही है. अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के घर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कई लोगों की भीड़ प’त्थर बर’साते हुए नजर आ रही है. बीजेपी नेताओं ने इस वीडियो को लेकर आप पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं इस हिं’सा में मा’रे गये अं’कित शर्मा के घरवाले भी ताहिर हुसैन पर उनकी ह’त्या का आ’रोप लगा रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें आप पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के घर जब पुलिस और मीडियाकर्मी पहुंचे तो उनकी छत से प’त्थर और पेट्रोल ब’म के साथ कई चीजें मिली हैं. जब इन चीजों को लेकर ताहिर हुसैन पर कार्रवाई करने की मांग हुई तो उन्होंने अपनी सफाई में कहा है कि मुझपर लगाये जा रहे सभी आरोप बेबुनियाद हैं. वहीं दूसरी ओर ताहिर हुसैन के पड़ोसी ने इस क्षेत्र में हुई हिं’सा को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

आप पार्षद ताहिर हुसैन के पड़ोसी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि ताहिर के समर्थक 8 घंटे तक गो’ली’बा’री और प’त्थर’बा’जी करते रहे, इतना ही नही उन्होंने आरोप लगाया है कि ताहिर के समर्थकों ने उनकी बेटी के शादी समारोह को भी ब’र्बाद कर दिया.

खुद को बेगुनाह बता रहे ताहिर हुसैन के पड़ोसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ताहिर के समर्थक जबरन उनके घर में घुसे और सबकुछ ज’ला दिया. मेरी बेटी की शादी 25 फरवरी को होनी थी जिसके लिए हलवाई काम कर रहे थे तो उनको भी निशाना बनाया गया. वहीं एक रिश्तेदार ने ये भी कहा है कि ‘उन्होंने उस दिन सबकुछ ज’ला दिया. समर्थक 8 घंटे तक गो’ली’बा’री और प’त्थर’बा’जी करते रहे। ताहिर हुसैन अपने समर्थकों के साथ घर पर ही मौजूद था और उसका यह दावा करना कि उनके घर को दंगाईयों ने कब्जा लिया था यह सरासर गलत है.’