हॉस्पिटल में जमातियों की है’वानिय’त, नर्सों के सामने उतार दिए कपड़े और करने लगे ये हरकत

4421

तबलीगी जमात और उनके समर्थकों ने है’वानि’यत और जाहि’लिय’त की तमाम हदें अब पार कर दी है. डॉक्टरों पर प’त्थरबा’जी के बाद अब उनलोगों ने अस्पताल में भी ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिसे सुनकर आप सन्न रह जायेंगे. गाजियाबाद के क्वारंटीन सेंटल में इलाज के लिए भर्ती किये गए जमाती अब नर्सों के साथ अ’श्लील’ता पर उतर आये हैं. उन्हें अब इस बात की भी परवाह नहीं कि सामने वाला उनकी जा’न बचा रहा है.

गाजियाबाद के CMO ने गाजियाबाद पुलिस को लिखित शिकायत दी है. इस लिखित शिकायत में उन्होंने बताया है कि किस तरह से जमाती महिला नर्सों और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ अ’भद्र’ता और अ’श्ली’ल हरकतें कर रहे हैं. इस लिखित शिकायत के अनुसार क्वारंटीन होम में जमाती नर्सों के सामने बिना कपड़ों के घूम रहे हैं. नं’गे हो रहे हैं और नर्सों को अ”श्लील इशारे कर रहे हैं. कभी बीड़ी, सिगरेट मांगते हैं तो कभी अ”श्लील गाने गुनगुनाने लगते हैं और भ’द्दे इशारे करते हैं. CMO गाजियाबाद ने अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि ऐसी स्थिति में अस्पताल में काम करना संभव नहीं है. इसलिए इन पर उचित कारवाई की जाए.

CMO की शिकायत के बाद गाजियाबाद पुलिस ने 6 जमातियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 294, 509, 269, 272 और 271 के तहत FIR दर्ज की गई है. और उन्हें एमएमजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से राजकुमार गोयल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में शिफ्ट कर दिया गया है. देश के जिन जिन अस्पतालों में ये जमाती भर्ती हैं वहां ये ऐसी ही अ’भद्र’ता कर रहे हैं. दिल्ली के एक अस्पताल में तो ये जमाती डॉक्टरों पर थूक भी रहे थे.