बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, जानिए क्या है वजह

हर मुद्दे पर अपनी बात बड़ी बेबाकी से रखने वाले और नामी हस्तियों में शुमार बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप और जानीमानी अभिनेत्री तापसी पन्नू की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गयी है. वैसे तो हर मुद्दे पर खुल कर बात करने के लिए दोनों ही सेलिब्रिटी सुर्खियों मे बने रहते हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह अलग है. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल CAA और NRC के मुद्दे पर भी दोनों ही सेलिब्रिटी को विरोध प्रदर्शन के दौरान देखा गया था. हालांकि इस वजह से दोनों को लोगों की काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था.

लेकिन अब एक बार फिर से दोनों सुर्खियों मे आ गए हैं. बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मधु मनटेना के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  टैक्स चोरी के मामले में फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है. जिसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल और अन्य लोग भी शामिल है

इतना ही नहीं मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी कवान के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि आयकर विभाग की टीम मुंबई, पुणे सहित 20 जगहों पर एक साथ छापेमारी कर रही है और फैंटम फिल्म से जुड़े लोगो को तलाश करने की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कि इस मामले में अ तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की परेशानी ज्यादा बढ़ सकती है.

Related Articles