VIDEO : फिल्म ‘दो बारा’ के प्रमोशन के बीच तापसी पन्नू और पैपराजी के बीच हुई बहस, एक्ट्रेस को जोड़ने पड़े हाथ

0
699

VIDEO : फिल्म ‘दो बारा’ के प्रमोशन के बीच तापसी पन्नू और पैपराजी के बीच हुई बहस, एक्ट्रेस को जोड़ने पड़े हाथ

तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक और बिंदास अभिनेत्रियों में शामिल हैं. तापसी आपनी बात को बोलने के लिए कभी पीछे नहीं हटती. वो हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. उन्हें जो बोलना होता है वो बोल देती हैं. हाल ही में तापसी का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे पैपराजी से बहस करते हुए उन्हें देखा जा रहा है. ये घटना उस समय की है जब तापसी अपनी आने वाली फिल्म ‘दो बारा’ के प्रमोशन में लिए पहुंची थी. प्रोमोशन के दौरान तापसी पैपराज़ी पर भड़क गईं और बोलने लगीं कि वो लोग उन पर क्यों चिल्ला रहे हैं. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला.

ये है पूरा मामला..

इन दिनों तापसी पन्नू 19 अगस्त को रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म ‘दोबारा’ का प्रोमोशन कर रही हैं. दरअसल हाल ही में तापसी मुंबई के एक होटल पहुंचीं जहां वो पैपराज़ी पर भड़क गयी. तापसी और पैपराज़ी की बहस हो गयी जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. विडियो में आप देख सकते हैं जब तापसी फिल्म के प्रोमोशन के लिए होटल पहुंची तो पैपराज़ी उनकी फोटो क्लिक करने के लिए उनका पीछा करने लगे और तापसी को रुकने के लिए बोलने लगे लेकिन वो नहीं रुकी.

दरसल एक फोटोग्राफर ने तापसी से बोल दिया की आप लेट आई हैं जिसे सुनकर तापसी भड़क गयी और रखकर पैपराज़ी से बोली  ‘आप डांट क्यों रहे हो मुझे? मेरी क्या गलती है इसमें? आप मुझसे तमीज़ से बात करिए.’
इस पर फोटोग्रार कहते हैं ”हमने आपसे तमीज़ से ही बात की है. हम आपके लिए 4:30 बजे से खड़े हैं.” फोटोग्राफर की बात सुनकर तापसी कहती हैं ”आप मुझसे ढंग से बात कीजिए. मैं अपना काम कर रही हूं. मुझे जिस टाइम पर बुलाया गया था मैं उस टाइम पर आई हूं. आप मुझसे तमीज़ से बात कीजिए. अभी कैमरा सिर्फ मेरी साइड है तो सिर्फ मेरी बात दिख रही है. कैमरा आपकी तरफ होता तब आपको पता चलता आप किस तरह मुझसे बात कर रहे हैं.”

देखें एक्ट्रेस और पैपराज़ी की बहस का फुल वीडियो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABP News (@abpnewstv)