झूठ फैला रहे थे स्वरा भास्कर, जीशान अयूब और पूजा भट्ट, पोल खुली तो बोलती हो गई बंद

5369

रविवार 16 फ़रवरी को जब वामपंथी गैंग ने सोशल मीडिया पर जामिया लाइब्रेरी में हुए पुलिस कारवाई का एडिटेड वीडियो जारी किया तो स्वरा भास्कर, जीशान अयूब, पूजा भट्ट, निधि राजदान और राणा अयूब जैसे वामपंथी सेलेब्रिटीज ने उसे वायरल कर दिल्ली पुलिस को ब’र्बर और नि’र्दयी साबित कर दिया. तब ये सब ट्विटर पर खूब कूद रहे थे. लेकिन जैसे ही सच सामने आया, जैसे ही पूरा वीडियो वायरल होना शुरू हुआ और वामपंथियों की सा’जिश का खुलासा हुआ ये सारे सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया से वैसे ही गायब हो गए जैसे गदहे के सर से सींग गायब होता है.

स्वरा भास्कर तो प्रोपगैंडा फैलाने में पीएचडी हासिल कर चुकी हैं. उन्हें आजकल फ़िल्में नहीं मिल रही तो उन्होंने सोशल मीडिया पर झूठ की दूकान खोल ली है. जब उन्हें प्रोपगैंडा फैलाना होता है तो वो सोशल मीडिया पर कूदने लगती हैं. लेकिन जैसे ही इनके प्रोपगैंडा की पोल खुलती है तो ये गायब हो जाती है और फिर नए प्रोपगैंडा और झूठ के साथ वापस आती है.

राँझना, तनु वेड्स मनु रिटर्न जैसे फिल्मों में अच्छी एक्टिंग करके मोहम्मद जीशान अयूब थोडा मशहूर क्या हुए ये भी चल पड़े स्वरा भास्कर के दिखाए राह पर और लगे प्रोपगैंडा फैलाने. रविवार को एडिटेड वीडियो शेयर कर उन्होंने दिल्ली पुलिस को वर्दी वाला गूं’डा साबित कर दिया. लेकिन जैसे ही पूरा वीडियो सामने आया और इनका प्रोपगैंडा एक्सपोज होना शुरू हुआ ये भी गायब हो गए.

एक और हैं पूजा भट्ट, गुजरे जमाने की अभिनेत्री, जिनके भाई राहुल भट्ट की 26/11 के साजि’शक’र्ता डेविड हेडली के साथ दोस्ती थी. इन्हें पिताजी का पार्टटाइम जॉब है फां’सी पर चढ़ने वाले आतं’कि’यों की माफ़ी के लिए चिट्ठियां लिखना. पूजा भट्ट ने भी अधूरी वीडियो के शेयर कर उसे वायरल किया और दिल्ली पुलिस को खरीखोटी सुना दी लेकिन जब बाकी के वीडियो सामने आये जिसने इन वामपंथियों के प्रोपगैंडा  की पोल खोल दी तो पूजा भट्ट भी गायब हो गई.

इन सब का एजेंडा एडिटेड वीडियो वायरल कर के पूरा हो चूका था. बसें जला’ने के बाद, प’त्थर’बाजी के बाद जामिया की लाइब्रेरी में छुपते लड़कों को ये मासूम साबित करने की कोशिश कर चुके थे. इसलिए ये एडिटेड वीडियो शेयर कर के गायब हो गए. ये वापस लौटेंगे फिर नए प्रोपगैंडा के साथ.