स्वरा भास्कर फिर हुई ट्रोल, वजह जान कर आप हैरान हो जाएँगे

1362

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिर से ट्विटर के ट्रेंडिंग टॉपिक बानी हुई हैं. वैसे तो ये हर मुद्दे पर ट्रोल हुई हैं. लेकिन इन बार ट्विटर पर अपनी राय रखने की वजह से नहीं बल्कि “बिना वजह की सेल्फी” की वजह से ट्रोलर हुई हैं.

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बिना वजह की सेल्फी. जैसे ही स्वरा के ये फोटो अपने वाल पर पोस्ट की, बिना किसी देरी के लोगों ने उन्हें ट्रोलर करना शुरू कर दिया. 

उनके एक फॉलोवर ने लिखा, मेकअप कर के बोलती हैं, विदआउट मेकअप वाली पिक. वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, कभी खा पी कर मुह भी धो लिया करो.

वैसे ये स्वरा भास्कर के लिए आम बात है, उनके लिए ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं रह गयी है. पिछले दिनों वो अपने इतिहास के ज्ञान को प्रदर्शित करने के कारण ट्रोल हो गयी थी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जो की भारत को अमीर बनने का सारा श्रेय केवल मुगलों को देता था. इस पोस्ट पर जम कर बवाल हुआ और लोग ने स्वरा को उनकी दोगली विचारधारा के लिए जम कर लताड़ लगाई. यहीं कारण है कि उनके फैंस तक अब उनसे नज़र रहते हैं.

अपने बड़बोलेपन के करण कई मुद्दों पर वो झूटी भी साबित हो जाती हैं. वीरे दी वेडिंग के बाद तो उन्हें unofficailly उंगली गर्ल का टाइटल दे दिया गया है. स्वरा सबसे पहले टैब चर्चा में आई जब उन्होंने अपनी फिल्म के रिलीस के पहले एक बच्ची से साथ हुई घटना पर प्लेकार्ड ले कर विरोध जताया था. लेकिन पिक्चर हिट होने के बाद ऐसी कई मुद्दे सामने आए और वो एक शब्द ना बोली. लोगों को उनका दोगलापन रास नहीं आया.

स्वरा बॉलीवूड की एक अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कि अपने फिल्मों के कारण कभी चर्चा में नहीं रहतीं, बल्कि अपने ट्वीट्स के कारण ट्रेंड करती हैं. फिल्मों के अलावा शायद ही ऐसा कोई विषय है जिसमे स्वरा भास्कर को ज्ञान ना हो.