आखिर ऐसा क्या कर दिया स्वरा भास्कर ने कि होने लगी गिरफ्तार करने की मांग

920

कोरोना वायरस को लेकर देश में त’बाही मची हुई हैं. आज के मौजूदा समय में देश में कोरोना के मरीज आये दिन बढ़ते जा रहें हैं. क्योकि अब लॉक डाउन का दौर ख’त्म हो चूका है और अब देश अनलॉक 1.0 की तरफ बढ़ता हुआ नजर आ रहा हैं. लेकिन इन सबके बीच जैसे दिल्ली या बाकि प्रदेश खुले वैसे ही एक बार फिर से CAA को लेकर मुद्दा गरमा रहा हैं. उधर स्वर भास्कर एक बार फिर से लोगों के निशा’ने पर हैं.

स्वर भास्कर हाल में ही राहुल गाँधी को लेकर ट्वीट किया था. जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में बनी थी. स्वर भास्कर ने CAA और NRC के वि’रोध में भी अपनी आवाज बुलंद की थी. उस वक़्त स्वर ने प्रदर्श’नकारियों के बीच जाकर प्र’दर्शन का हिस्सा भी बनी थी. तब जमकर लोगों ने स्वर पर हम’ला बोला था. फिलहाल ट्विटर पर स्वरा का प्रदर्श’नकारियों के बीच नारे लगाता वीडियो वायरल हो रहा है और ट्विटर पर  #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. 

CAA हंगा’मे के दौरान जब स्वरा भास्कर प्रदर्श’नकारि’यों के बीच पहुंची थीं. तब भी उन्हें गिरफ्ता’र करने की मांग उठी थी और आज भी   #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. जब CAA विवा’द चल रहा था, तभी देश में कोरोना वायरस सं’कट आ गया और इस भीड़ को लॉकडाउन के चलते घर बैठना पड़ गया. तब ये मामला रफा दफा हो गया था. स्वरा भास्कर पर उस समय हिं’सा भड़’काने का आ’रोप भी लगाया गया था. अधिकारियों ने स्वरा के खि’लाफ कार्र’वाई कर उन्हें गि’रफ्तार करने की मांग की थी.

आपको बता दें कि स्वर भास्कर ने अपने भाषण में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा था कि मुसलमान को क्यों निशा’ना बनाया जाता है. इसके साथ स्वर ने कहा कि हमे अपनी बात उठाने के लिए आवाज़ बुलंद करनी पड़ेगी.