JNU हिं’सा के बाद फूट फूट कर रो पड़ी स्वरा भास्कर, लोग बोले ऑस्कर मिलेगा आपको

3294

रविवार की रात जब जेएनयू में हिं’सा की खबरें आई तो सब सन्न रह गए. यूँ तो जेएनयू अक्सर वि’वादों में रहता है. वहां पढाई से ज्यादा ब’वाल होते हैं, प्रद’र्शन होते हैं. लेकिन ये पहला मौका था जब इस तरह से नकाबपोश गुं’डे कैम्पस में घुस कर तां’डव मचा रहे थे और जमकर हिं’सा कर रहे थे.

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ये सब बर्दास्त नहीं कर सकीं और फूट फूट कर रो पड़ीं. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए पहले तो ABVP और RSS पर आरोप लगाये उसके बाद उन्होंने दिल्ली वालों से जेएनयू के गेट नंबर तीन पर जमा होने को कहा और ये कहते हुए वो फूट फूट कर रो पड़ीं.

अब स्वरा वास्तव में रो रही थीं या ये उनका ड्रामा था ये तो वही जाने. लेकिन सिशल मीडिया पर तो लोगों को ये ड्रामा ही लगा. लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. किसी ने कहा कि ये तो ऑस्कर लेवल एक्टिंग है तो किसी ने कहा रांझना फिल्म का सन्दर्भ देते हुए कहा कि अगर ऐसी एक्टिंग कुंदन के सामने की होती तो वो छोड़ कर जोया के पास नहीं जाता.

स्वरा भास्कर इन दिनों सरकार के खिलाफ मुखर हैं. CAA और NRC (जो अभी तक आया ही नहीं) के खिलाफ वो मुखर हो कर विरोध कर रही हैं. इसलिए अक्सर ट्रोल्स जे निशाने पर रहती हैं. इस बार भी ट्रोल्स ने उन्हें निशाना बनाया.