स्वरा भास्कर अपनी उम्र की वजह से आयी लोगो के निशाने पर, उड़ गया मजाक

535

जब से CAA और NRC का मुद्दा गरमाया हैं. उस पर आम नागरिक तो वि’रोध में आया हैं लेकिन एक ऐसा नाम भी इसके खि’लाफ चर्चाओं में बना हुआ हैं. जिससे आप और मैं सभी अच्छे से बाकिफ हैं. भले ही फिल्मों में उनका सिक्का चले या न चले लेकिन CAA के खि’लाफ उनका प्र’दर्शन जोरो पर चल रहा है, पर क्या उनको खुद CAA, NRC, NPR खुद समझ आया भी है या नही? अब उनको समझ आया हो या नहीं लेकिन CAA और NRC के खि’लाफ लोगो को बरगलाने का काम जरुर करना. कुछ ऐसे ही सवालों को लेकर हुई चर्चा में वो खुद ही फंस गयी. जिसके बाद से लोगों ने जमकर उनका मजाक भी उड़ाया.

दरअसल हुआ यह कि CAA को लेकर हुई एक चर्चा में स्वरा भास्कर से जब पत्रकार रुबिका लियाकत ने पूछा कि जब साल 2010 में पहली बार एनपीआर एकत्र किया गया था, तब उन्होंने क्यों कुछ नहीं कहा था. जिस पर स्वरा भास्कर ने जबाव देते हुए कहा कि 2010 में तब मैं सिर्फ 15 साल की थी. स्वरा के इस जबाव के बाद लोगों ने जम कर स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से स्वरा भास्कर अपनी मानसिक उम्र की ओर इशारा कर रही हैं, जो दिन पर दिन घटती जा रही है. 2010 में 15 साल की थी. साल 2020 में शायद 8 या 9 साल की होंगी. तो दूसरे यूजर ने लिखा कि गणित ने आ’त्म’ह’त्या कर ली. यूजर ने जैम कर स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल किया. वहीं दूसरी तरफ स्वरा अपने ही जबाव की वजह से खुद ही ट्रोल हो गयी. अब स्वरा भास्कर फिल्मों में भले ही सुर्खिया बटोरे या नही लेकिन ट्रॉल के बाद लोगो की निगाहों में जरुर आ गयी है. जिसके बाद से लगातार स्वरा को ट्रोल किया जा रहा हैं और उनका मजाक भी उड़ा कर मजे ले रहे है.