सुशील मोदी ने लालू यादव पर क’सा तं’ज, कहा “राजद को केवल ला’ल स’लाम और हिं’सा…”

52

बिहार में विधानसभा चु’नावो को लेकर ह’लच’ल शुरू हो गयी और वही चुनावो की तारीखों का भी ऐ’लान किया जा चुका है. इसी सब के बीच में जहाँ सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर आई है. वही दूसरी तरफ आरो’प प्र’त्या’रोप का दौर भी शुरू हो गया है और ये सिलसिला अब धीरे धीरे बढ़ने लगा है. वाई सभी पार्टियां बिहार की जनता को लुभा’ने के लिए कोई क’सर नहीं छोड़ रही है

इस सब के बीच में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद पर ट्वी’ट के जरिये हम’ला बोला है. उन्होंने ट्वी’ट कर कहा कि लालू प्रसाद की पार्टी के र’वैये से मो’हभं’ग के बाद जब सहयोगी द’ल उनका साथ छो’ड़ रहे हैं और कांग्रेस भी ग’ठबं’धन में स’हज नहीं है. तब राजद को केवल ला’ल सला’म और हिं’सा में विश्वा’स रखने वाले चीन सम’र्थक वा’मपं’थी द’लों का स’हारा रह गया है. वे ला’लटेन और ला’ल सला’म के सहा’रे बिहार को आगे नहीं, 50 साल पीछे ले जाने पर आमा’दा हैं.

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हिं’सा के ला’ल रंग के साथ विकास की क’ल्पना भी नहीं की जा सकती. बिहार की जनता लाल और टेन के कि’लर का’कटेल को कभी कामयाब नहीं होने देगी. इसके अलावा सुशील कुमार मोदी ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री ने रेलवे, बिजली और पुल नि’र्माण के लिए जिन बड़ी योजनाओं का लोका’र्पण-शिला’न्यास किया है उनसे बोहर के लोगो के लिए रोज’गार बढ़ेगा. वही दूसरी तरफ राजद ने जिन दस सु’धारों की बात कही है उनमें सिर्फ ना’रे ग’ढ़े गए है लेकिन किसी का भी रोड’मैप तैयार नहीं किया गया था. जाहिर है बिहार में विधानसभा चुनावो को लेकर हल’चल ते’ज़ हो चुकी है. वही वि’पक्ष लगातार स’त्ता प’क्ष के नि’शाने पर है.