सुशांत की मौ’त को लेकर वकील विकास सिंह ने किया बड़ा दा’वा कहा “सुशांत ने आ’त्मह’त्या…”

194

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को तीन महीने का समय पूरा हो चुका है. लेकिब अभी तक इस केस की गु’त्थी सु’लझ नहीं पायी है. वही दूसरी तरफ इस मामले में हर दिन नए नए खुला’से हो रहे है. हालाँकि जांच एजें’सीज इस पूरे मामले की जांच करने में जु’टी हुई है लेकिन अभी तक इस के’स की सच्चा’ई बाहर निकल कर नहीं आई है.

वही दूसरी तरफ इस के’स में एक और नया मो’ड़ आया है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद आज उनके पिता के वकील विकास सिंह ने बड़ा दा’वा किया है. विकास सिंह का दा’वा करते हुए कहा है कि सुशांत ने आ’त्म’ह’त्या नहीं हीं की है ​बल्कि उनकी ग’ला घों’ट’कर ह’त्या की गयी है.

इतना ही नहीं सीबीआई की टीम इस मामले को आ’त्मह’त्या के लिए उक’साने से म’र्डर में त’ब्दील करने में काफी देर कर रही है. इससे अब तना’व बढ़ रहा है. साथ ही विकास सिंह ने कहा कि सुशांत की मौ’त के बाद मैंने ए’म्स के डॉक्टरों को कुछ तस्वी’रें भेजी थीं, जिसे देखने के बाद उन्होंने कहा था कि यह म’र्डर है. वकील विकास सिंह ने दा’वा किया है कि जब मैंने सुशांत की कुछ तस्वी’रें ए’म्स के डॉक्टरों को दीं तो उन्होंने फोटो देखते ही कहा कि यह 200 प्रतिशत ग’ला घों’टक’र ह’त्या का मा’मला है न कि आ’त्मह’त्या का.

जाहिर है सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को काफी समय हो चुका है और अभी तक उनकी मौ’त के सही का’रणों का पता नहीं चल पाया है. वही सुशांत का परिवार और सुशांत के फैं’स बस यही उम्मी’द कर रहे है कि जल्द से जल्द अब इस माम’ले की स’च्चाई से प’र्दा उठे और जो भी स’च्चाई हो वो सभी के सामने बाहर आ जाये.