सुशांत के दोस्त युवराज एस सिंह ने किया दा’वा, कहा ‘सेट पर ड्र’ग्स और पार्टी में को’की’न आम है’

64

सुशांत की मौ’त के बाद अब इस मामले में हर दिन नए खु’ला’से हो रहे है. तो दूसरी तरफ ड्र’ग मा’मले में जां’च कर रही NCB ने भी अपनी का’र्यवा’ई को ते’ज़ कर दिया है. जिसकी वजह से अब कई लोगो की मु’श्कि’ले बढ़’ने वाली है. दरअसल NCB ने रिया और शौविक सहित 6 लोगो को ड्र’ग मा’म’ले में गिर’फ्ता’र किया था.

वही अब ड्र’ग्स को लेकर सुशांत के करीबी दोस्त और अभिनेता-निर्माता युवराज एस सिंह ने कहा है कि बॉलीवुड में ड्र’ग कल्च’र न केवल प्रच’लित है, बल्कि यह तो इस इण्ड’स्ट्री में कदम रखने का एक तरीका भी है.साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि 1970 के दशक से ही ड्र’ग्स च’लन में हैं. उस समय इतना ज्यादा ए’क्सपो’जर या सोशल मीडिया नहीं था. लेकिन अब है इसीलिए यह उ’जा’गर हो रहा है. फिल्म उद्योग में कई लोग हैं जो को’कीन लेते हैं. कई अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं जो ड्र’ग्स के क्षेत्र में काम कर रहे हैं.

जाहिर है सुशांत की मौ’त के बाद अब बॉ’लीवुड की का’ली स’च्चाई सामने आने लगी है. वही ड्र’ग मामले में रिया चक्रवर्ती सहित कई बड़े लोगो की भी मु’श्कि’ले बढ़ने वाली है. क्यूंकि इस मामले में अब NCB ने अपनी जाँच को तेज़ कर दिया है. साथ ही ड्र’ग्स को लेकर हो रहे खुला’सो के बाद कही न कही ये तो साफ़ होता जा रहा है कि ड्र’ग्स का की’ड़ा अब देश में ब’ड़े पै’माने पर फैलने लगा है. जिसका उदाहरण फि’ल्म ज’गत है.