सुशांत के करीबी दोस्त ने किया चौकाने वाला बड़ा खुलासा कहा ‘करियर …’

31

एक्टर सुशांत सिंह की मौ’त के बाद से ही पुलिस जांच में जुटी हुई है और इस मामले में पुलिस हर एंगल से अपनी जाँच कर रही है. सुशांत सुसा’इड मामले में पुलिस ने अभी तक सुशांत के कई करीबी लोग और स्टाफ के बयान द’र्ज किये है. साथ ही मुंबई पुलिस ने उनके घर की तलाशी भी ली है. ताकि कोई अहम सबूत सामने आये. जिससे उनके सुसाइड करने की वजह का पता चल सके.

वही सुशांत के करीबी दोस्त के स्टेटमेंट से पता चला है कि सुशांत पिछले कुछ महीनों से स्ट्रेस में थे और उन्हें लग रहा था कि कुछ लोग उनका प्रोफेशनल करियर ब’र्बाद करने के लिए उनका दिमाग खराब करने की कोशिश में लगे हैं. उनके बारे में अखबारों और वेबसाइट्स पर छपने वाली खबर से वो परेशान हो जाते थे और उन्हें लगता था कि उनकी आलोचना करने वाली हर स्टोरी और रिपोर्ट उनके खि’लाफ है. इसकी वजह से उनकी में’टल हेल्थ पर काफी असर पड़ा था.

जाहिर है सुशांत ने अपने करियर को कमियाबी की मुकाम तक पहुँचाने के लिए काफी सं’घर्ष किया था. जिसके बाद वो एक बैक ग्राउंड डांसर से टीवी स्टार और फिर एक बेहतरीन एक्टर बने थे. लेकिन आज सुशांत इस दुनिया में नहीं है पर उनके चाहने वालो के दिल में वो हमेशा जिं’दा रहेगे. इसके अलावा मुंबई पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है. ताकि सुशांत के सुसाइड करने की वजह का पता चल सके.