सुशांत सु’साइड मामले पर मुंबई पुलिस के DCP ने दिया बड़ा बयान, कहा ‘हम…’

15

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन को आज कई दिन हो गए है. लेकिन अभी तक उनके सुसा’इड करने की वजह का पता नहीं चला है. वही सुशांत की मौ’त के सदमे से उनके परिवार के साथ साथ उनके दोस्त और फैंस अभी भी बाहर नहीं निकल पाए है. वही इस मामले में लगातार जाँच चल रही है और हर पॉइंट को लेकर जांच की जा रही है.

International Space University mourns Sushant Singh Rajput’s demise.

वही सुशांत की मौ’त के बाद कई लोगो ने बॉलीवुड पर आरो’प लगाये है तो कुछ लोग इस मामले में CBI जांच की मांग भी कर रहे है. वही इस मामले में जाँच कर रहे मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे ने कहा है कि वे सुशांत के सुसाइड के मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं. साथ ही कहा कि उन्होंने अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर ली है. इसके अलावा कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के श’व का पोस्टमार्टम हुआ था. जिसमें उनकी मौ’त का कारण फां’सी की वजह से दम घुटना पाया गया है. बता दें ये बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है.

वही इस मामले में पुलिस ने अभी तक सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर सहित अन्य लोगों से पूछताछ कर ली है. इसके अलावा यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की गयी है. साथ ही तो सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना संघी को सोमवार को बांद्रा पुलिस थाणे में बुलाया गया है.

जाहिर है सुशांत सु’साइड मामले में अभी तक पुलिस को सु’साइड करने की वजह का पता नहीं चल पाया है साथ ही पुलिस को श’क है कि सुशांत के ट्विटर अकाउंट से कुछ पोस्ट डिलीट किये गए है. जिसके चलते पुलिस ने 6 महीने तक का रिकॉर्ड भी ट्विटर से माँगा है.