सुशांत सिंह की बहन श्वेता के बाद अब बहन प्रियंका ने की सीबीआई जांच की मांग

74

दि’वंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को करीब 45 दिन गुज़र गए हैं लेकिन अभी तक सुशांत की मौ’त का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन सुशांत की मौ’त के बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर ए’फआईआ’र द’र्ज करवाई है. जिसके बाद से इस के’स में और भी कई नए राज़ खुलकर सामने आयें है. अब सुशांत सिंह की बहन प्रियंका ने भी सीबीआई जांच की मांग की है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने सीएम नितीश कुमार को ट्वीट करते हुए में तुरंत कार्यवाई की मांग की है. उन्होंने ट्वीट में पीएमओ, गृहमंत्री अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को ट्वीट करते हुए लिखा, ”मेरा भाई न्याय का हकदार है, न्याय के हित में नि’ष्प’क्ष जांच में हमारी मदद करें.”

हालाँकि बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने अपने बयान में कहा था कि ‘यदि परिवारवाले चाहें, तो वह इस के’स में सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे. सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हर संभव मदद करने का भी आश्वासन दिया है. उन्होंने मुंबई पुलिस से भी बिहार पुलिस को सहयोग करने की अपील भी की है.’

इससे पहले यानि की कल दिवं’गत अभिनेता सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने भी पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए अपने भाई के लिए न्याय माँगा है. श्वेता ने ट्वीट करते हुए लिखा था ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरो’ध करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं.”आपको बता दें की सीबीआई जां’च करने का भी एक नियम है अगर राज्य सरकार या फिर परिवार सीबीआई जां’च की मांग नहीं करता है तब तक इस के’स को सीबीआई के हवाले नहीं किया जा सकता है.