मुंबई पुलिस को शक, सुशांत के ट्विटर अकाउंट से डिलीट किये गए है कुछ पोस्ट

115

एक्टर सुशांत सिंह की मौ’त के बाद से ही पुलिस जांच में जुटी हुई है और इस मामले में पुलिस हर एंगल से अपनी जाँच कर रही है. सुशांत सुसा’इड मामले में पुलिस ने अभी तक सुशांत के कई करीबी लोग और स्टाफ के बयान द’र्ज किये है. साथ ही मुंबई पुलिस ने उनके घर की तलाशी भी ली है. ताकि कोई अहम सबूत सामने आये. जिससे उनके सु’साइड करने की वजह का पता चल सके.

वही पुलिस को अब इस मामले में इस बात का भी श’क हो रहा है कि सुशांत के ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट डिलीट किए गए थे. बता दें ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के अनुसार अब इस बारे में पुलिस ने ट्विटर से सुशांत के अकाउंट की पिछले 6 महीने की पूरी जानकारी मांगी है. साथ ही सुशांत के ट्विटर अकाउंट पर उनकी लास्ट पोस्ट 27 दिसंबर 2019 की दिख रही है और पुलिस को श’क है कि इसके बाद हो सकता है कि सुशांत के अकाउंट से कुछ पोस्ट डिलीट की गई हों.

इसके अलावा पुलिस ने ट्विटर को लेटर लिख कर सोशल मीडिया पर सुशांत की ऐक्टि’विटी की जानाकारी मांगी है. जिससे उनके व्य’वहार का ठीक तरह से पता चल सके. साथ ही कई अहम जानकारी भी हासिल हो सके. बता दें मुंबई पुलिस प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से सुशांत की आत्म’ह’त्या की जांच कर रही है.

इसके अलावा सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम में ये साबित हो गया है कि सुशांत ने आत्म’ह’त्या ही की थी. जाहिर है सुशांत की मौ’त के बाद से ही कई लोगो ने आरो’प लगाये है कि बॉलीवुड में उनके साथ भे’दभाव होता है. उनको बायकाट कर दिया गया था. जिसकी वजह से वो डि’प्रेशन में थे और उन्होंने आत्म’ह’त्या कर ली.