सुशांत के चचेरे भाई ने किया खुलासा, नवम्बर में शादी करने वाले थे सुशांत, लड़की का नाम…

7492

सुशांत सिंह राजपूत का अचानक जाना हर किसी को रुला गया. अभी तो उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म छिछोरे की यादें भी धुंधली नहीं हुई थी. अभी तो लोगों को उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार था और सुशांत सब कुछ छोड़छाड़ कर चले गए. फैन्स को छोड़ कर, परिवार को छोड़ कर, दुनिया को छोड़ कर. सुशांत के जाने के बाद मुंबई से लेकर बिहार के पूर्णिया तक मातम पसरा है. पूर्णिया ही उनका गृह जिला था. सुशांत के आत्महत्या के पीछे डिप्रेशन की बात सामने आ रही है लेकिन उन्हें जानने वाले इसपर यकीन नहीं कर प् रहे कि जिसने इतनी कम उम्र में शोहरत की बुलंदियों को छुआ हो वो डिप्रेशन के शिकार भी हो सकते हैं और आ’त्मह’त्या जैसा कदम भी उठा सकते हैं.

पूर्णिया में ही रहने वाले सुशांत सिंह के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने दावा किया है कि इसी साल नवंबर में सुशांत सिंह राजपूत की शादी होने वाली थी. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि यह शादी किसके साथ होने वाली थी. पहली बार ये दावा सुशांत के चचेरे भाई से ही सुना जा रहा है. क्योंकि सुशांत एक सेलेब्रिटी थे और उनकी शादी की बात कभी मीडिया में नहीं आई. हाँ, सुशांत के मामा ने ये जरूर दावा किया कि एक बंगाली लड़की की वजह से सुशांत परेशान थे. उन्होंने सुशांत की मौ’त के पीछे साजिश की आशंका भी व्यक्त की और न्यायिक जांच की मांग की.

सुशांत के भाई पन्ना सिंह ने बताया, ‘पिछले सप्ताह चाचा (सुशांत के पिता केके सिंह) से बात हुई थी. करीब 45 मिनट बात हुई थी। उन्होंने कहा सबकुछ ठीक है. सुशांत की नवंबर में शादी है. मुंबई चलना है, तैयारी कर लेना.’ वैसे अगर सुशांत के लव लाइफ की बात करें तो टीवी स्टार अंकिता लोखंडे के साथ वो करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे. दोनों की मुलाक़ात टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान हुई थी. एक समय ये टीवी का हित सीरियल था और इसी सीरियल ने सुशांत और अंकिता दोनों को स्टार बना दिया. हालाँकि 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और उसके बाद सुशांत काफी टूट गए थे.