सुशांत के हेल्पर ने किये कई बड़े खुलासे, कहा घर पर हर दिन होती थी पार्टियां लेकिन…

497

सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद से लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. जिसके बाद अब इस मामले ने रफ़्ता’र पकड़ ली है. साथ ही हर दिन हो रहे नए खु’लासों के बाद मामला काफी ज्यादा पेची’दा होता जा रहा है. जिसकी वजह से अब इस मामले पर सबकी नि’गाहें टिकी हुई है. साथ ही हर इंसान चाहता है कि सुशांत के सुसा’इड मामले में सीबीआई जाँच हो.

वही मामले की जांच में जुटी बिहार पुलिस ने सुशांत के हे’ल्पर से भी पूछताछ की. जिसके बाद सुशांत के हेल्पर ने बताया कि ऐक्‍टर के नि’धन से पहले घर में कोई भी पार्टी नहीं हुई थी, ना ही सुशांत किसी पार्टी में शामिल हुए थे. साथ ही हे’ल्पर ने बताया कि डिनर करने के बाद सुशांत अपने कमरे में सोने चले गए थे और 14 जून को वह जल्दी सोकर उठ गए थे. इसके अलावा हेल्पर ने बताया कि सुशांत के घर पर हर दिन पार्टी हुआ करती थी. लेकिन उस पार्टी में सुशांत के कोई दोस्त नहीं होते थे. बल्कि रिया और उसके परिवार के साथ रिया के दोस्त हुआ करते थे. साथ ही सुशांत को इस बात का एह’सास था कि खर्चे कुछ ज्यादा हो रहे है जिसे लेकर भी सुशांत ने कहा था.

साथ ही साथ ये भी सामने आया है कि सुशांत रिया के साथ जब यूरोप ट्रिप से वापस आये थे. उसके बाद से ही बीमार रहने लगे थे. वही दूसरी तरफ ये भी सामने आया है कि सुशांत की मौ’त से दो दिन पहले ही सीसीटीवी कैमरा बंद कर दिया गया था. जिसके बाद कई तरह के सवाल उठ रहे है कि आखिर कैमरा बंद क्‍यों था. साथ ही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इंटरव्यू में कहा है कि सुशांत डिप्रे’शन में नहीं थे. जिसके अब सवाल ये उठता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था सुशांत के साथ. आखिरी समय में सुशांत के साथ कौनसी ऐसी घ’टना घ’टी थी. जाहिर है सवाल कई है जिनके जवाब हर कोई जानना चाहता है ताकि सुशांत की मौ’त के पीछे की असली वजह का पता चल सके.