सुशांत मामले ने पुलिस के ब’र्ताव पर भ’ड़के कांग्रेस नेता संजय निरुपम, कहा दोनों राज्यों की पुलिस…

167

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद अब ये मामला पहले तो नेपो’टिज्म पर आकर रुक गया था. जिसके बाद इस मामले पर भी धीरे धीरे सिया’सत होना शुरू हो गयी है. दरअसल इस में लगातार मांग की जा रही है कि सीबीआई जांच की जाए लेकिन महाराष्ट्र सरकार इससे साफ़ इनकार कर रही है. वही इसी सब के बीच अब महाराष्ट्र सरकार और बिहार सरकार के बीच टक’राव देखने को मिल रहा है.

वही इस मामले ने अब राजनीतिक रूप ले लिया है. दरअसल कांग्रेस के नेता संजय निरुपम  ने इसकी निं’दा करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि सुशांत सिंह की मृ’त्यु की जांच के मु’द्दे पर मुंबई की सड़कों पर जिस तरह दो राज्यों की पुलिस बर्ता’व कर रही है, वह भ’द्दा लग रहा है. मुंबई और पटना की पुलिस मानो एक दूसरे को पछा’ड़ रही हो. पटना पुलिस को आज मुंबई पुलिस ने धकि’याकर गाड़ी में बैठा दिया. लगता है जांच नहीं, एक हो’ड़ चल रही है.

जाहिर है इस मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. लेकिन इस मामले में महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच से इनकार कर रही है साथ ही सरकार का कहना है कि मुंबई पुलिस इस मामले में हर एं’गल से जांच कर रही है और वो सक्ष’म है. जिसके बाद से ही मामले ने सियासी तू’ल पकड़ लिया है.