सुशांत सिंह राजपूत के आ’त्महत्या करने पर दोस्त ने कहा मुझसे सारी बातें शेयर करता था

142

अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचनाक सु’साइड करने की खबर ने उनके परिवार के साथ साथ उनके चाहने वाले और दोस्तों को भी हिला के रख दिया है. MS धोनी हो या छिछोरे जैसी फिल्मों से लाखों लोगो के दिल में उतरने वाले कलाकार का इस तरह चले जाना काफी दुख’द है.

सुशांत सिंह राजपूत के सु’साइड करने की खबर के बाद उनके करीबी दोस्त से बातचीत में पता चला कि वो किस तरह के इंसान थे. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त मनोज चंडिला ने कहा कि  उन्हें इस खबर पर वि’श्वास ही नहीं हो रहा है और इस वक्त वे क्या बोलें ये समझ में नहीं आ रहा है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत खुश’मिजाज लड़का था.  हम जोक शेयर करते थे. खाना बांट करते थे. हम पार्टियां करते थे. वो जिस तरह का व्यक्ति था मुझे लगता नहीं है कि वो इस तरह का कदम उठा सकता है.

लेकिन सुशांत के इस कदम ने  बाकई सभी को हिला के रख दिया है. बॉलीवुड से लेकर उनके दोस्तों और फैंस किसी को भी इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा  कि सुशांत सिंह राजपूत जैसा बेहतर और खुशमिजाज कलाकार इतना बड़ा कदम उठा सकता है. अपनी जिंदगी से इस तरह हार गया कि मौ’त को गले लगा लिया.

बता दें सुशांत के दोस्त मनोज चंडिला ने बातचीत में आगे कहा कि एक शख्स बाहर की दुनिया के लिए क्या है. अंदर क्या रखता है. ये बताना बहुत मु’श्किल है. लेकिन आपको अपने दिल की बात कहने वाला कोई चाहिए. मुंबइया भाषा में कहते हैं जिससे आप बिंदास बात कर सकें. उन्होंने कहा कि जब आप खुद अपने लिए द’र्द बन जाएं तो दिक्क’त होती है. उन्होंने कहा कि वो मेरे करीबी दोस्तों में था और मुझसे सभी बातें शेयर करता था और मेरे अलावा महेश नाम का एक शख्स सुशांत के जिगरी दोस्तों में से एक थे. जाहिर है एक दोस्त के लिए उसके दूसरे दोस्त का दुनिया से अलवि’दा कह जाना काफी दु’खद है.