सुशांत सिंह राजपूत आ’त्मह’त्या मामले की आंच यशराज फिल्म्स तक पहुंची, पुलिस ने यशराज फिल्म्स…

945

सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. आज पटना में उनकी अस्थियों का गंगा में भी विसर्जन हो गया. सुशांत की आ’त्मह’त्या के बाद बॉलीवुड में काफी बवाल मचा हुआ है. बॉलीवुड में आपसी गुटबाजी और दु’श्मनी को लेकर तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं. इन सबके बीच मुंबई पुलिस ने उनके आ’त्मह’त्या मामले की जांच शुरू कर चुकी है. पुलिस ने अपनी जांच के लिए पूछताछ करनी शुरू कर दी है. आज सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रबर्ती ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया. रिया के बयान के बाद पुलिस जाँच के दायरे में बॉलीवुड का सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स आ गया है.

सुशांत सिंह राजपूत आ’त्मह’त्या केस की जांच में आगे बढ़ते हुए मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स ने कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी है ताकि उसकी जांच की जा सके. सोशल मीडिया पर सुशांत की आ’त्मह’त्या के लिए बड़े फिम्मी घरानों और बड़े बैनरों पर सवाल उठ रहे हैं. कहा जा रहा है कि कुछ बड़े बैनरों ने सुशांत को बैन कर दिया था. जिस कारण छिछोरे के हिट होने के बाद 7 फिल्मे साइन करने वाले सुशांत के हाथ से एक एक कर सारे फ़िल्में निकल गई या यूँ कहें कि सुशांत को सारी फिल्मों से निकल दिया गया. इन्ही आरोपों को लेकर मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी है. अटकलें लगाईं जा रही है कि पुलिस कई अन्य प्रोडक्शन हाउस से भी कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांग सकती है. धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर तो लोगों के निशाने पर हैं ही.

रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में स्थित अपने फ़्लैट के कमरे में फां’सी लगा कर आ’त्मह’त्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि वो डिप्रेशन के शिकार थे. उन्हें कई फिल्म प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया था जिसके बाद से सोशल मीडिया पर बड़े प्रोडक्शन हाउस नेपोटिज्म और छोटे शहरों से आने वालों को रोकने के आरोपों के चलते लोगों के निशाने पर हैं.