पुलिस पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा, आ’त्महत्या से 3 दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने…

5409

सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. आज पटना में उनकी अस्थियों का गंगा में भी विसर्जन हो गया. इन सबके बीच मुंबई पुलिस ने उनके आ’त्मह’त्या मामले की जांच शुरू कर चुकी है. सुशांत की आ’त्मह’त्या के बाद बॉलीवुड में काफी बवाल मचा हुआ है. बॉलीवुड में आपसी गुटबाजी और दु’श्मनी को लेकर तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं. पुलिस ने अपनी जांच के लिए पूछताछ करनी शुरू कर दी है. इसी पूछताछ में एक बड़ा खुलासा हुआ.

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है सुशांत ने आ’त्मह’त्या करने से 3 दिन पहले ही अपने सारे स्टाफ को सैलरी बाँट कर सारा हिसाब किताब क्लियर कर दिया था. पुलिस उनके स्टाफ, दोस्तों और साथ काम करने वालों से पूछताछ कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत ने 3 दिन पहले सभी लोगों की सैलरी दे दी थी और कहा था कि उनके लिए आगे सैलरी देना पॉसिबल नहीं होगा. ऐसा उन्होंने क्यों कहा था किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

सोशल मीडिया पर सुशांत की आ’त्मह’त्या के लिए बड़े फिम्मी घरानों और बड़े बैनरों पर सवाल उठ रहे हैं. कहा जा रहा है कि कुछ बड़े बैनरों ने सुशांत को बैन कर दिया था. जिस कारण छिछोरे के हिट होने के बाद 7 फिल्मे साइन करने वाले सुशांत के हाथ से एक एक कर सारे फ़िल्में निकल गई या यूँ कहें कि सुशांत को सारी फिल्मों से निकल दिया गया. उसके बाद सुशांत कुछ वेब सीरिज में काम करने की कोशिश कर रहे थे और इसी सिलसिले में अपनी एक्स मैनेजर दिशा के संपर्क में थे. सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा ने भी कुछ दिन पहले ही सु’साइड कर लिया था.