बड़ा खुलासा : आ’त्महत्या के वक़्त घर में अकेले नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत, उनके साथ मौजूद थे…

7182

युवा और प्रतिभावान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आ’त्महत्या की खबर ने पूरे देश को सन्न कर दिया. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा परदे पर इतना उर्जावान और सकारात्मकता से भरा दिखने वाला युवा अभिनेता जिसने बेहद कम उम्र में वो मुकाम हासिल कर लिया जिसके लिए लोग पूरी उम्र तरसते हैं वो आ’त्मह’त्या जैसा कदम भी उठा सकता है. सुशांत के आ’त्मह’त्या की खबर उनके नौकर ने मुंबई पुलिस को दी. मुंबई पुलिस जांच में जुटी है. लेकिन शुरूआती रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सुशांत सिंह राजपूत आ’त्मह’त्या के वक़्त अपने बांद्र वाले घर में अकेले नहीं थे.

सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने मुंबई पुलिस को सुशांत के आ’त्मह’त्या की खबर दी. पुलिस जाँच कर रही है. कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर मौजूद थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो दोस्तों ने पाया कि सुशांत फं’दे से ल’टके हुए थे. पुलिस के मुताबिक, सुशांत पिछले छह महीनों से डि’प्रेशन में थे. क्योंकि कुछ दवाइयां उनके घर से मिली है जो सुशांत पिछले 6 महीनों से ले रहे थे. सुशांत सिंह किस वजह से डि’प्रेशन में थे ये बात अब तक सामने नहीं आई है. पुलिस को कोई सु’सा’इड नोट भी नहीं मिला है.

आ’त्मह’त्या करने से कुछ दिन पहले तक सुशांत सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और उन्होंने आखिरी पोस्ट अपनी माँ के लिए लिखी थी. अपने इन्स्टाग्राम पर सुशांत ने अपनी माँ की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, ‘आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत’. गौरतलब है कि उनकी माँ का देहांत 2002 में ही हो चुका है.