पटना या मुंबई ? यहाँ हो सकता है सुशांत का अंतिम संस्कार, सुशांत के पिता…

6929

सुशांत सिंह राजपूत का अचानक जाना हर किसी को रुला गया. अभी तो उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म छिछोरे की यादें भी धुंधली नहीं हुई थी. अभी तो लोगों को उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार था और सुशांत सब कुछ छोड़छाड़ कर चले गए. फैन्स को छोड़ कर, परिवार को छोड़ कर, दुनिया को छोड़ कर. एकलौते बेटे के आ’त्मह’त्या की खबर ने पटना में रहने वाले पिता को झकझोर कर रख दिया. वो कुछ बोल पाने स्थिति में नहीं है. बताया जा रहा है कि उनकी भी हालत बिगड़ती जा रही है.

सुशांत सिंह राजपूत ने आ’त्मह’त्या करने से पहले आज सुबह करीब साढ़े 9 बजे उन्होंने अपनी बहन से फोन पर बात की थी. क्राइम ब्रांच की टीम के जरिए सु’साइड केस की जांच की जा रही है. सुशांत सिंह राजपूत बिहार के पुरनिया जिले के रहने वाले थे. उनके पिता पटना में रहते हैं. इन सबके बीच ये चर्चा भी हो रही है कि सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार कहा किया जाएगा? पटना में किया जाएगा या मुंबई में ही किया जाएगा इसकी अटकलें लग रही है. उनके पिता कल मुंबई पहुंचेंगे. लेकिन बिहार में भी सुशांत के घर पर लोगों का ताँता लगा हुआ है. नेता पप्पू यादव पटना स्थित आवास पर पहुँच कर सुशांत के पिता से मुलाक़ात की और उन्हें सांत्वना दी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सुशांत के निधन पर शोक जताया है. बिहार में उनके घर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि सुशांत के पिता कल 11 बजे मुंबई जाएंगे. फिलहाल परिवार मुंबई में ही सुशांत के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है. उनके पिता के मुंबई पहुँचने के बाद ही वो बता पाएंगे कि अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जायेगा या फिर उनके पार्थिव शरीर को बिहार लाया जायेगा, उनका ननिहाल भी बिहार मेही है और परिवार के सारे सदस्य बिहार में ही रहते हैं. ऐसे में एक संभावना ये भी है कि अंतिम संस्कार पटना में किया जाए.