आ’त्मह”त्या करने से पहले सुशांत ने अपने पिता से आखिरी बार फोन पर बात कर कहा था…

1907

प्रतिभावान कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के अचानक चले जाने से हर कोई स’दमे में है. किसी को अंदेशा भी नहीं था कि परदे पर हमेशा उर्जावान और मुस्कुराता दिखने वाला उनका चहेता स्टार अन्दर ही अन्दर किस दर्द से गुजर रहा है. परिवार और फैन्स सदमे में हैं. पुलिस त’हकी’कात में जुटी है और मौ’त के गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है.

सुशांत के जाने से उनके पिता केके सिंह पूरी तरह से टूट चुके हैं. उनका एकलौता बेटा था सुशांत. जब एकलौता जवान बेटा चला जाए तो पिता पर क्या गुजरता है ये कोई नहीं बता सकता. कुछ दिन बाद ही सुशांत के पिता मुंबई आने वाले थे. लेकिन उन्हें कहाँ पता था कि बेटा इस तरह से अचानक ही बुला लेगा और बात करने के लिए भी नहीं उठेगा. आशीर्वाद लेने के लिए भी नहीं उठेगा. सु’साइड करने से कुछ ही दिन पहले सुशांत ने अपने पिता से बात की थी. क्या बात की थी अब सामने आ गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सुशांत ने जा’न देने से तीन दिन पहले अपने पटना वाले घर पर फोन किया था. फोन घरे में काम करने वाली लक्ष्मी देवी ने फोन उठाया था तो सुशांत ने काफी अच्छे से बात की थी. उन्होंने लक्ष्मी देवी को पिता का ख्याल रखने को कहा था. उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस फैला हुआ है ऐसे में पापा का ज्यादा ख्याल रखना. इसके साथ ही सुशांत ने अपने पिता से बात करके उन्हें कोरोना के इस समय में घर से बाहर न निकलने के लिए बोला था. सुशांत से बात करते वक़्त इन दोनों को जरा भी अंदाजा नहीं था कि सुशांत ऐसा भी कोई कदम उठाने वाले हैं. सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए उनके पिता मुंबई पहुँच चुके हैं. बेटे के आ’त्मह’त्या की खबर सुनकर उनके पिता की भी तबियत बिगड़ गई थी.