मामा ने कहा ‘आ’त्मह’त्या नहीं कर सकता सुशांत’ इसके पीछे है साजिश, एक बंगाली लड़की…

4853

सुशांत सिंह राजपूत के आ’त्महत्या ने सबको झकझोर दिया. मात्र 34 साल की उम्र में ही शांत ने आ’त्मह’त्या कर ली. वो भी उस वक़्त जब वो अपने कैरियर की बुलंदियों पर थे. सुशांत के इस तरह चले जाने से उनके फैन्स तो सदमे में हैं ही, उनके परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पटना ने रहने वाले उनके पिता तो निःशब्द हैं. एकलौते बेटे थे सुशांत अपने पिता के. चार बहनों के एकलौते भाई. एक बहन की मृ’त्यु पहले ही हो चुकी थी. परिवार में किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि हमेशा खुश रहने वाले शुषन्त ने ऐसा कदम क्यों उठाया?

सुशांत सिंह की आ’त्मह’त्या को लेकर तरह तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. पुलिस को कोई सु’साइड नोट नहीं मिला है. इसलिए पुलिस मामले की जाँच कर रही है. इसी बीच खबर आई कि सुशांत के कुछ दोस्त उनके फ़्लैट पर रात को मौजूद थे. मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी प्रणय अशोक ने सुशांत के आ’त्मह’त्या करने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि ऐक्टर के घर से कोई सु’साइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुशांत पिछले छह महीनों से डिप्रेशन में थे.

परिवार में हर कोई सदमे में है. सुशांत के मामा ने न्यायिक जांच की मांग की है. उनका कहना है कि सुशांत आ’त्मह’त्या जैसा कदम नहीं उठा सकता. इसके पीछे कोई गहरी सा’जिश है. परिवार के लोगों के मुताबिक, पिता कुछ दिन बाद ही सुशांत से मिलने मुंबई जाने वाले थे. लेकिन इससे [पहले ही ये खबर आ गई. परिवार के मुताबिक़ सुशांत एक बंगाली लड़की से परेशान थे.