पीएम मोदी के सामने ‘मन की बात’ रखेंगे सुशांत के फै’न्स, करेंगे न्या’य की अ’पील

18

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को कई महीने का समय हो गया है. वही दूसरी तरफ अभी तक इस मामले की जां’च कर रही CBI ने भी इस पर कुछ फै’सला नहीं दिया है. वही दूसरी तरफ सुशांत को इ’न्साफ दिलाने के लिए उनके परिवार के साथ साथ उनके फै’न्स भी लगातार सोशल मीडिया पर मु’हीम चला रहे है.

वही अब सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैं’स के साथ मिलकर ‘मन की बात’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने का फै’सला किया है. जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत की बहन स्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वी’ट कर जानकारी देते हुए लिखा कि ‘न्या’य और स’च के लिए #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज बु’लंद करने का एक बहुत अ’च्छा अवसर है. हम इसके जर‍िए एक’जुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं क‍ि जनता इं’साफ का इंत’जार कर रही है. मैं अपने इस पर‍िवार को धन्य’वाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े रहे.’

बता दें कि ‘मन की बात’ के जर‍िए लोग सुशांत को इं’साफ दिलाने के लिए अपनी बात पीएम मोदी तक रिकॉ’र्ड कर या मैसेज के जर‍िए मन की बात के ऑ’नलाइन पो’र्टल में भेजेंगे. फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टा’ग्राम पोस्ट में किए गए मैसेज में पीएमओ और पीएम के अन्य आध‍ि’कार‍िक अका’उंट हैंड’ल्स को टै’ग करना है. फैंस 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं.

दरअसल सुशांत की मौ’त के बाद सुशांत के परिवार और उनके फै’न्स ने एक मुही’म छे’ड़ी जिसकी आवाज देश ही नहीं विदेशो तक में सुनाई दे रही है और आज हर कोई चाहता है कि सुशांत की मौ’त की सच्चा’ई सामने आये और उन्हें इन्सा’फ मिले.