सुशांत के फोन रिकॉर्ड से हुआ खुलासा, आ’त्मह’त्या से पहले इन दो लोगों को किया था फोन, पुलिस करेगी दोनों से पूछताछ

2369

सुशांत सिंह राजपूत आ’त्मह’त्या केस में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. क्राइम ब्रांच ने भी अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है. पो’स्टमा’र्टम रिपोर्ट के हिसाब से सुशांत की मौ’त का कारण फां’सी पर लटकने की वजह से द’म घु’टना है. लेकिन फिर भी पुलिस कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती इसलिए अब फोरेंसिक जांच भी होगी. क्योंकि सुशांत के घर से कोई सु’साइड नोट नहीं मिला और सु’साइड के वक़्त सुशांत के घर में चार लोग मौजूद थे.

अब पुलिस ने सुशांत के मोबाइल फोन के रिकार्ड्स खंगालने शुरू कर दिए हैं. सु’साइड से पहले सुशांत ने किन किन से बात की थी ये पता करने की कोशिश की जा रही है. कॉल डिटेल जांचने से पता चला है कि सुशांत ने अपना आख‍िरी कॉल रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को मिलाया था. लेक‍िन दोनों ने ही सुशांत का कॉल नहीं उठाया. अब इस केस को आगे ले जाते हुए पुलिस दोनों से पूछताछ करेगी.

पुलिस के मुताबिक 13 जून को रात 12 बजे के बाद सुशांत ने रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को कॉल किया था,पर दोनों में से किसी ने फोन नहीं उठाया. उसके बाद 14 जून सुबह 6:30 बजे जब सुशांत जगे. सुबह साढ़े 9:30 बजे उन्होंने अपनी बहन से फोन पर बात की. करीब 10:30 बजे सुशांत अपने कमरे से निकले. जूस पिया और वापस कमरे में लौट गए. कुछ देर बाद जब कूक लंच के लिए पूछने गया तो कमरा बंद था और वो दरवाजे को खोल नहीं रहे थे. काफी पीटने पर भी कमरे का दरवाजा नहीं खुला. उसके बाद घर में मौजूद दोस्तों ने सुशांत को फोन किया तो सुशांत ने कॉल रिसीव नहीं की. इसपर सब घबरा गए. चाबी वाले को बुलाया गया. कमरा खुला तो सब सन्न रह गए. कमरे में पंखे से उनका श’व ल’टक रहा था.

पुलिस ने बताया है कि वो रिया और महेश के अलावा उस वक़्त कमरे में मौजूद सुशांत के अन्य दोस्तों से भी पूछताछ करेगी. सुशांत के कमरे से कोई सु’साइड नोट नहीं मिला. लेकिन पुलिस को कमरे से कुछ दवाइयां मिली. ये डिप्रेशन की दवाइयां थी. सुशांत इन दवाइयों को 6 महीने से ले रहे थे.