सुशांत का घर लेते समय रिया ने ब्रो’कर से कहा था ऐसा फ्लैट चाहिए जिसमें ज्यादा…

14

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन को एक महीने का समय हो गया है और अब वो हम सब के बीच नहीं है. लेकिन वो आज भी उन हजारो लाखों लोगो के दिलों में है. जिनके दिलों को सुशांत ने अपने अभिनय से जीता है. टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड तक के सफ़र में सुशांत ने अपने लाखों फैंस बनाये और उनका दिल जीता. वही अब इस मामले में एक और नया मोड़ आया है. दरअसल अब सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आरो’प लगाये है.

वही इस मामले में एक और चौका’ने वाली बात सामने आई है. दरअसल सुशांत और रिया को बांद्रा वाला फ्लैट दिलाने वाले ब्रोक’र ने भी दोनों को लेकर कई खु’लासे किए हैं. जिसके बाद इस मामले ने मामले को और उलझा के रख दिया है. दरअसल ब्रो’कर ने बताया कि इस फ्लैट को रिया चक्रवर्ती ने ही पसंद किया था. साथ ही ब्रो’कर ने यह भी बताया कि रिया ने जब उनसे फ्लैट ढूंढने के लिए कहा था तब उन्होंने ये भी कहा था कि वो और सुशांत जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. और रिया को ऐसा फ्लैट चाहिए था जिसमें ज्यादा सि’क्योरिटी न हो

बता दें ब्रो’कर ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान के बाते की है साथ ही उसने ये भी कहा कि बिल्डिंग में क्या है, बिल्डिंग में कुछ है ही नहीं एक अच्छी लॉ’बी भी नहीं है. रिया ने ही इस फ्लैट को पसंद किया था. इसके अलावा ब्रो’कर ने खुलासा करते हुए कहा कि दोनों को कई अच्छे फ्लैट दिखाए थे. लेकिन रिया को यही फ्लैट पसंद था और हमेशा रिया ही फ्लैट को लेकर बात किया करती थी. जाहिर है जबसे इस मामले में सुशांत के पिता ने रिया पर आ’रोप लगाये है उसके बाद से हर दिन नए चौ’काने वाले खुलासे हो रहे है. जिसके बाद मामला फंस’ता ही जा रहा है.