सुशांत की मौ’त के बाद सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री के खोले कई बड़े राज, कहा फिल्मों से बड़ा मा’फिया…

895

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन से काफी लोग दुखी है. कोई भी ये मानने के लिए तैयार नहीं है कि सुशांत सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे. वही उनकी मौ’त के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री और बड़े बड़े बैनर सवालों के घेरे में आ गए है. वही कुछ बड़े बैनरों पर सुशांत की मौ’त का के’स भी द’र्ज किया गया है. जिसके बाद अब कई स्टार्स भी खुल कर सामने आ रहे है और फ़िल्मी दुनिया के पीछे की काली सच्चाई लोगो के सामने रख रहे है.

इसी के बीच सिंगर सोनू निगम ने भी हाल ही में एक वीड‍ियो शेयर कर सुशांत की मौ’त पर दुख जताया है साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री के कई बड़े राज खोले. उन्होंने वीड‍ियो में म्यूजिक इंडस्ट्री पर अपना क’ब्जा जमाने वाली म्यूजिक कंपनियों का जि’क्र करते हुए कहा कि मैं इस वीलॉग के जर‍िए एक रिक्वेस्ट करना चाहता हूं, खासकर म्यूजिक इंडस्ट्री से. क्योंकि आज सुशांत सिंह राजपूत म’रा है. एक एक्टर म’रा है. कल को आप किसी सिंगर के बारे में भी ऐसा सुन सकते हैं या फिर किसी म्यूजिक कंपोजर के बारे में भी. या किसी गीतकार के बारे में सुन सकते हैं. क्योंकि म्यूजिक इंडस्ट्री का जो माहौल है

हमारे देश में फिल्मों से बड़ा मा;फिया म्यूजिक इंडस्ट्री में है दुर्भा’ग्य से. मैं समझ सकता हूं कि बिजनेस करना जरूरी है लोगों के लिए. सभी को लगता है कि वो बिजनेस को रूल करें. मैं लकी था कि बहुत कम उम्र में आ गया था तो मैं इस चं’गुल से निकल गया. लेकिन जो नए बच्चे आए हैं उनके लिए बहुत मु’श्किल है.

View this post on Instagram

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कितने लड़के-लड़कियां मुझसे इस बारे में बात करते हैं. वो बच्चे हैं परेशान हैं वो कि निर्माता काम करना चाहते हैं, निर्देशक काम करना चाहते हैं, म्यूजिक कंपोजर काम करना चाहते हैं लेकिन म्यूजिक कंपनी बोलेगी कि ये हमारा आर्टि’स्ट नहीं है. मैं समझ सकता हूं कि आपलोग बहुत बड़े हैं, आपलोग म्यूजिक इंडस्ट्री को कं’ट्रोल करते हैं कि रेडियो में क्या बजेगा, फिल्मों में..लेकिन ऐसा मत कीजिए. ये ठीक नहीं है. ये जो दो लोगों के हाथों में ताकत है ना  दो लोग हैं बस म्यूजिक इंडस्ट्री के दो कंपनी है. उनके हाथों में ताकत है कि वो तय करें कि इसको गवाओ, इसको मत गवाओ.

जाहिर है सभी को सुशांत की मौ’त का गहरा स’दमा लगा है. जिसके बाद से अब किसी और सुशांत के साथ ऐसा व्यवहार न हो इसके लिए लोग अब उनके समर्थन में आगे आ रहे है और उनके लिए इं’साफ की मांग कर रहे है.