सुशांत और सैमुअल की चैट में हुआ बड़ा खुला’सा, सैमुअल पर बढ़ा जांच ए’जें’सीज का श’क

184

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को 3 महीने का समय हो चुका है. लेकिन अभी तक इस मामले की गु’त्थी नहीं सु’लझी है. वही इस के’स में जांच कर रही तीनो ए’जेंसी सीबीआई, ED और NCB ने अपनी जांच को ते’ज़ कर दिया है. वही हर दिन नए नए खुला’सो के साथ ये मा’मला काफी ज्यादा पे’चीदा होता जा रहा है.

वही अब इस मामले में एक और नया खुला’सा हुआ है. बता दें एनसीबी ने ड्र’ग के’स में रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को गिर’फ्तार कर लिया है. वहीं अब सीबीआई की श’क की सू’ई सुशांत के दोस्‍त सैमुअल हाओकिप की ओर घू’मी है। समझा जा रहा है कि सैमुअल सुशांत को ब्‍लै’कमे’ल कर रहे थे. यह बात सुशांत और सैमुअल के बीच हुए चैट से सामने आई है.

दरअसल सुशांत और सैमुअल की चैट में कुछ ऐसी बात हुई है. जिनसे समझा रहा है कि सैमुअल सुशांत को ब्लै’कमे’ल कर रहे थे. इतना ही नहीं सैमुअल सुशांत की जिंदगी में दोस्त और ली’गल एड’वाइज’र के तौ’र पर आये थे. लेकिन  सुशांत और सैमुअल के बीच रिश्‍’ते ख’राब हो गए थे. यही कारण है कि 2019 में ही आधी रात को करीब 2 बजे सैमुअल को सशांत के घर से जाना पड़ा था. यही नहीं, बताया जाता है कि सुशांत ने एक बार सैमुअल का फोन भी अपने कब्‍’जे में ले लिया था.

इतना ही नहीं टाइम्‍स नाउ से मिली रि’पोर्ट के मुताबिक सुशांत ने मौ’त से तीन दिन पहले की 11 और 12 जून को अपने स्‍टाफ दीपेश सावंत से कहा था कि वह फार्महाउस का कॉन्‍’ट्रैक्‍’ट खत्‍’म करे. वहां मौजूद फ’र्नीचर बेच दे और फा’र्महाउ’स पर मौजूद तीनों कु’त्तों को अ’डॉप्‍’शन सें’टर भेज दे. क्यूंकि सुशांत को ऐसा लग रहा था कि फा’र्महाउस के नाम पर सैमुअल ने उन्‍हें धो’खा दिया है. जाहिर है अभी इस पूरे मामले की जांच चल रही है. जिसके बाद ही पता चलेगा की आखिर इस पूरे मामले में क्या हुआ था.