सुशांत मामले में कंगना के ट्वीट से मची स’नसनी, कहा अगर मैं अपने घर में फां’सी…

223

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हम सभी के बीच में नहीं है. लेकिन वो उन हजारो लाखों लोगो के दिलों में हमेशा रहेंगे. जिनके दिलों को सुशांत ने अपने अभिनय से जीता है. टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड तक के सफ़र में सुशांत ने अपने लाखों फैंस बनाये और उनका दिल जीता. जिसकी वजह से आज उनके न रहने पर उनके परिवार के साथ साथ उनके फैंस भी शॉ’क में है. वही सुशांत अपने पीछे कई अनसु’लझे सवालों को भी पीछे छोड़ के गये है.

वही सुशांत की मौ’त के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मामले में कई बड़े चौका’ने वाले खुलासे किये है साथ ही बड़े बड़े मूवी मा’फ़ियाओं की पोल खोल दी है. जिसके बाद अब कंगना रनौत ने कुछ ऐसा कहा है जिससे सभी चौं’क गए है. दरअसल कंगना ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है कि हर कोई जानता है लेकिन कोई भी उसका नाम नहीं ले सकता, करण जौहर के सबसे अच्छे दोस्त और दुनिया के सबसे अच्छे सीएम के सबसे अच्छे बेटे, जिसे प्यार से बेबी पेंग्विन कहा जाता है. साथ ही कहा कि अगर मैं अपने घर में फां’सी के फं’दे में लटकती मिलती हूं, तो कृपया जानिए मैंने आत्म’हत्या नहीं की.

अब कंगना के इस ट्वीट से सन’सनी फैल गयी है साथ ही हर कोई चाहता है कि सुशांत के साथ घटी घट’ना की सच्चाई पूरी दुनिया के सामने आये. बता दें कंगना रनौत वो श’ख्स है जिन्होंने अकेले सुशांत की मौ’त के बाद मूवी माफ़ियाओं के खि’लाफ जं’ग छे’ड़ दी है और लगातार उन पर अपना निशा’ना सा’ध रही है साथ ही मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही है.