सुशांत सिंह की मौ’त को लेकर बीजेपी सांसद ने कहा कि जिन प्रोडूसर ने बैन किया उनपर हो ए’फआई’आर

146

बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ पूरा देश पिछले दो तीन दिन से पूरी तरह से सन्न हैं. 14 जून को एक ऐसी खबर आई जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया हैं. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फां’सी लगा कर जा’न दे दी थी. सुशांत तो चले गए लेकिन अपने पीछे कई सवाल और अनसुलझे पहलु छोड़ गए हैं. सुशांत की मौ’त को लेकर उनके घर वाले न्यायिक जाँच की मांग कर रहे है उनका कहना है कि सुशांत ऐसा नहीं कर सकता हैं.

अब इसी कड़ी में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने भी सुशांत की मौ’त को लेकर न्यायिक जाँच की मांग की हैं. सांसद ने पूर्वांचल के कलाकारों से ‘संघर्ष का बिगुल’ फूंकने की अपील करते हुए कहा कि ‘फिल्‍म इंडस्ट्री में व्याप्त माफियागिरी व सिंडिकेट को ख’त्‍म करना’ चाहिए. मुंबई पुलिस के मुताबिक, पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में फां’सी लगाकर आ’त्‍मह’त्‍या की बात पता चली है. महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री ने भी पुलिस को प्रोफेशनल रायवलरी के चलते डिप्रेशन के ऐंगल पर भी जांच करने के निर्देश दिए हैं.

दुबे ने कहा कि मैंने जबसे सुशांत की मौ’त की खबर सुनी है तबसे मैं हिल सा गया हूँ. उन्होंने कहा कि पूर्वांचल, बिहार, झारखंड, मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़ के लोग जिनकी वजह से ये पूरी इंडस्‍ट्री चलती है, उसके कोई बच्‍चे मुंबई का रुख करते हैं तो उनके किस तरह ह’तोत्‍सा’हित किया जाता है. बॉलीवुड में लोगों को प्रताड़‍ित किया जाता है. वे आ’त्‍मह’त्‍या करने या भीख मांगने के लिए मजबूर हो जाते हैं.”सुशांत सिंह की मौत की जाँच मुंबई पुलिस कर रही हैं. अभी तक पो’स्टमार्ट’म रिपोर्ट ने ये बतया गया है कि उन्होंने फांसी लगाईं थी जिससे उनकी जान चली गई.